”पीकू” में दीपिका का लुक दर्शकों को करेगा हैरान

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्‍म ‘पीकू’ को लेकर खासा उत्‍साहित है. दीपिका इस फिल्‍म में अपने नये लुक से दर्शकों को सरप्राइज देने वाली हैं. इससे पहले भी दीपिका ने अपनी फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ में पोल डांस कर दर्शकों को हैरान कर दिया था. वहीं इस फिल्‍म में वो एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 24, 2014 4:05 PM

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्‍म ‘पीकू’ को लेकर खासा उत्‍साहित है. दीपिका इस फिल्‍म में अपने नये लुक से दर्शकों को सरप्राइज देने वाली हैं. इससे पहले भी दीपिका ने अपनी फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ में पोल डांस कर दर्शकों को हैरान कर दिया था. वहीं इस फिल्‍म में वो एक साधारण बंगाली लडकी का किरदार निभायेंगी.

फिल्‍म में दीपिका पादुकोण के अलावा अमिताभ बच्‍चन और इरफान खान भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. दीपिका भी अपने रोल को लेकर बेहद खुश है. उनका कहना है कि दर्शक उन्‍हें साधारण सी बंगाली लडकी के किरदार में देखना पसंद करेंगे. वहीं दीपिका बंगाली भी सीख रही हैं. फिल्‍म में अपने किरदार को विश्‍वसनीय बनाने के लिये दीपिका कडी मेहनत कर रही हैं.

फिल्‍म की शूटिंग इनदिनों कोलकाता में हो रही है. शूटिंग के दौरान दीपिका मौसमी दी से बंगाली सीख रही हैं. वहीं दीपिका ने बताया कि,’ इससे पहले मैंने फिल्‍म ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ में तमिलियन, ‘रामलीला’ में गुजराती, ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ में महाराष्ट्रियन और ‘फाईडिंग फैंनी’ में गोवन सीखी थी. अब मैं ‘पीकू’ के लिए बंगाली सीख रही हूं. फिल्‍म में मेरा किरदार एक बंगाली लड़की का है. बंगाली एक प्‍यारी भाषा है यह मुझे पसंद है. इसे सीखने का अलग मजा है.’

वहीं इससे पहले दर्शकों ने दीपिका को फिल्‍म ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ में तमिल, ‘रामलीला’ में गुजराती, ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ में महाराष्ट्रियन और ‘फाईडिंग फैंनी’ में गोवन बोलते सुना था. अब दर्शक उन्‍हें बंगाली बोलते सुनेंगे. फिल्‍म में अमिताभ पिता के रोल में और दीपिका बेटी के रोल में है. फिल्‍म बाप-बेटी के रिश्‍ते पर आधारित होगी. यह फिल्‍म 30 अप्रैल 2015 को सिनेमाघरों में आयेगी.

Next Article

Exit mobile version