आशीर्वाद देते समय पंडित को साहिल-दीया ने टोका, कहा पुत्र नहीं…

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री दीया मिर्जा ने अपने प्रेमी साहिल सांघा के साथ शादी के बंधन में बंध गई. दोनों ने आर्य-समाजी तरीके से शादी की. शादी के वक्‍त मंत्र पढते हुए जब पंडित ने कहा कि, ‘हम कामना करते हैं कि आप जल्दी एक पुत्र की माता बनें.’ लेकिन दीया और साहिल ने उन्हें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2014 11:26 AM

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री दीया मिर्जा ने अपने प्रेमी साहिल सांघा के साथ शादी के बंधन में बंध गई. दोनों ने आर्य-समाजी तरीके से शादी की. शादी के वक्‍त मंत्र पढते हुए जब पंडित ने कहा कि, ‘हम कामना करते हैं कि आप जल्दी एक पुत्र की माता बनें.’ लेकिन दीया और साहिल ने उन्हें टोकते हुए कहा कि वे पहले पुत्र नहीं पहले पुत्री चाहते है.

28 वर्षीय दीया शादी की रस्मों के लिए पारंपरिक लिबास में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने पीले और सुनहरे रंग का अनारकली सूट पहना था, बालों में गजरा और चेहरे में मुस्कान. उन्होंने यह ट्वीट आधी रात को किया और अपनी खुशी जाहिर की. साहिल के साथ दीया ने आधी रात को एक पिक्चर परफेक्ट पोज दिया. वहीं, साहिल ने सुर्ख कुरते के साथ बंद गले का कोट पहना था.

आपको बता दें कि इसी साल दीया ने अप्रैल माह में सलील से सगाई की थी. विवाह समारोह घिटोरनी के एक फॉर्म हाउस में आयोजित की गई थी. शादी के बाद दोनों ने बाहर आकर मीडिया से एक फोटोशूट भी करवाया.

दीया पूर्व मिस एशिया-पैसेफिक इंटरनेशनल रह चुकी है. उन्‍होंने ‘रहना है तेरे दिल में’ और ‘परिणीता’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं. इसके अलावा वह फिल्म निर्माता के तौर पर भी बॉलीवुड में हाथ आजमा चुकी हैं. वहीं उनके मंगेतर साहिल फिल्म डायरेक्‍टर और को प्रॉड्यूसर हैं, जिन्होंने ‘लव ब्रेकअप जिंदगी’ जैसी फिल्म को डायरेक्‍ट किया है.

Next Article

Exit mobile version