आज हुई 6 फिल्‍में रिलीज, जानिए किस फिल्‍म में क्‍या है खास

फिल्‍मी दिवानों के लिए एक खुशखबरी है कि इस शुक्रवार को एक नहीं दो नही बल्कि 6 फिल्‍में एकसाथ रिलीज हो रही है. रोमांटिक, थ्रिलर और ड्रामा हर तरह की फिल्‍में आज रिलीज हो रही है.कई कलाकार अपने फिल्‍मी करियर की शुरूआत इन फिल्‍मों से कर रहें है. इन सभी फिल्‍मों के बीच जबरदस्‍त टक्‍कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 10, 2014 10:53 AM

फिल्‍मी दिवानों के लिए एक खुशखबरी है कि इस शुक्रवार को एक नहीं दो नही बल्कि 6 फिल्‍में एकसाथ रिलीज हो रही है. रोमांटिक, थ्रिलर और ड्रामा हर तरह की फिल्‍में आज रिलीज हो रही है.कई कलाकार अपने फिल्‍मी करियर की शुरूआत इन फिल्‍मों से कर रहें है. इन सभी फिल्‍मों के बीच जबरदस्‍त टक्‍कर होगी. अब दर्शक कौन सी फिल्‍म को ज्‍यादा पसंद करते है ये तो दर्शकों के अनुसार ही पता चल पाएगा. जानिए आज की 6 फिल्‍में कौन-कौन सी है और उनमें क्‍या खास है…

आज हुई 6 फिल्‍में रिलीज, जानिए किस फिल्‍म में क्‍या है खास 7

बॉलीवुड की हॉट रिचा चड्ढा की फिल्‍म ‘तमंचे’ काफी दिनों से चर्चा में है. इस फिल्‍म से निखिल द्विवेदी भी फिर से दर्शकों के सामने आ रहें है. इस फिल्‍म में बंदूक चलाते-चलाते कब एकदूसरे से प्‍यार कर बैठते है पता नहीं चलता. ‘तमंचे’ दो आशिकों की लवस्‍टोरी है जो क्राइम की पृष्‍ठभूमि से है. दिल्ली यूपी की आउटडोर लोकेशन पर इसे शूट किया गया है. तीनों के बीच लवस्‍टोरी और संस्‍पेंस को पेश किया गया है.

आज हुई 6 फिल्‍में रिलीज, जानिए किस फिल्‍म में क्‍या है खास 8

बॉलीवुड की बिंदास अभिनेत्री नेहा धूपिया की फिल्‍म ‘इक्‍कीस तोपों की सलामी’ भी आज ही रिलीज हो रही है. फिल्‍म में दो बेटे अपने पिता को इक्‍कीस तोपों की सलामी दिलवाते है. उनके पिता बेहद ही ईमानदारी से अपने स‍भी काम करते है. अनुपम खेर ने इस फिल्‍म में दमदार रोल निभाया है. नेहा ने इस फिल्‍म में एक आइटम नंबर भी किया है.

आज हुई 6 फिल्‍में रिलीज, जानिए किस फिल्‍म में क्‍या है खास 9

वही अगली फिल्‍म ‘जिगरिया’ जो एक लवस्‍टोरी है. फिल्‍म में फिल्म के लीड रोल में हर्षवर्धन और चैरी मार्डिया हैं. फिल्‍म में दो लोगो के अनूठे प्‍यार को दर्शाया गया है. आपको बता दें कि फिल्म की तारीफ राजकुमार हिरानी और रोहित शेट्टी ने भी की है. चैरी मार्डिया अभी तक विज्ञापनों में नजर आई है. इस फिल्‍म से वे बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने जा रही है.

आज हुई 6 फिल्‍में रिलीज, जानिए किस फिल्‍म में क्‍या है खास 10

टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी’ के विजेता बनें रजनीश दुग्‍गल फिल्‍म ‘स्‍पार्क’ में नजर आएंगे जो आज से सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है. फिल्‍म की कहानी में दोनों जर्मनी में होते है और एकदूसरे के प्‍यार में पड जाते है. फिल्‍म में एक्‍शन भी है, थ्रिलर भी और रोमांस भी. ये कहा जा स‍कता है कि ‘स्‍पार्क’ की कहानी में स्‍पार्क है.

आज हुई 6 फिल्‍में रिलीज, जानिए किस फिल्‍म में क्‍या है खास 11

और इसके बाद दर्शकों को डराने के लिए हॉलीवुड फिल्‍म ‘एन्‍नाबेल’ भी आ रही है. वहीं सुनने में आ रहा है कि यह फिल्‍म साल की सबसे ऑरर फिल्‍म साबित होगी. यह फिल्‍म दर्शकों के रोंगटे खडी करनेवाली है. जिन दर्शकों को आज हॉरर को मजा लेना है वो इस फिल्‍म की तरु रूख कर सकते है.

आज हुई 6 फिल्‍में रिलीज, जानिए किस फिल्‍म में क्‍या है खास 12

हॉलीवुड की एक और थ्रिलर फिल्‍म आज रिलीज होनेवाली है ‘लेफ्ट बिहाइंड’ . एडवेंचर को शौक रखने वाले दर्शकों के लिए यह एक बेहतरीन फिल्‍म हो सकती है. हॉलीवुड के मशहूर एक्टर निकोलस केज फिल्‍म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्‍म में आपको बहुत खास देखने को मिलेगा.

सिनेमाघरों में इसबार फिल्‍मों के भरमार है अब देखना यह होगा कि दर्शक किस फिल्‍म की ओर अपना रूख करेगा. तो आप भी डिसाइड कर लीजिए कि अब आप कौन सी फिल्‍म को देखने की इच्‍छा रखते है.

Next Article

Exit mobile version