जानिए कैसे फैंस कर पाएंगे अमिताभ से ऑनलाइन बात…

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन 11 अक्‍टूबर को अपने 72वें जन्‍मदिन के मौके पर अपने लाखों प्रशंसकों से ऑनलाइन जुडने का फैसला किया है. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर और देश के एक बड़े सेलीब्रिटी डिजिटल मीडिया नेटवर्क फ्लूयेंस ने इस खास पहले की शुरूआत कर रहें है. आपको बता दें कि फ्लूयेंस अपने डिजिटल नेटवर्क […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 9, 2014 12:16 PM

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन 11 अक्‍टूबर को अपने 72वें जन्‍मदिन के मौके पर अपने लाखों प्रशंसकों से ऑनलाइन जुडने का फैसला किया है. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर और देश के एक बड़े सेलीब्रिटी डिजिटल मीडिया नेटवर्क फ्लूयेंस ने इस खास पहले की शुरूआत कर रहें है. आपको बता दें कि फ्लूयेंस अपने डिजिटल नेटवर्क की सहायता से जानी मानी हस्तियों को उनके प्रशंसकों और ब्रांड से जोड़ता है. इसी पहल के मद्देनजर अमिताभ अपने प्रशंसकों से जुडेंगे.

अमिताभ अपने फैंस के प्‍यार से बहुत खुश है. उन्‍होंने अपने सभी फैंस को इस प्‍यार के लिए धन्‍यवाद दिया है. उनका कहना है कि इस बार ट्वीटर और फ्लूयेंस के मदद से दर्शकों से सीधे जुड पायेंगे. बिग बी को लगभग 3 करोड लोग फेसबुक, ट्वीटर और टंबलर पर उन्‍हें फॉलो करते रहते है. इन्‍हीं लोगों के साथ बिग बी खुद भी जोडना चाहते है.

बिग बी को संदेश फैंस को डिजिटल मीडिया के द्वारा दिया जाएगा लेकिन यह व्यक्तिगत ही होगा. बच्‍चन के बर्थडे को लेकर यह प्रक्रिया आल से शुरू होकर 11 अक्‍टूबर तक चलेगी. प्रशंसकों को अमिताभ को #AB72Wishes भेजना होगा जिसके बाद उन्‍हें प्रशंसकों को डिजीटल पोस्‍टर मिलेंगे और जो कुछ प्रशंसक ऐसे भी होंगे जिन्‍हें बिग बी का वीडियो संदेश भी मिलेगा.

फैंस के लिए यह बेहद खुशी की बता होगी कि वह बर्थडे विश करने के बाद उनका जवाब भी पा सकेंगे. फिलहाल अमिताभ ‘कौन बनेगा करोडपति’ को होस्‍ट कर रहें है. वे भी अपने प्रशंसकों से जुडने के लिए काफी खुश है. उनकी इस खुशी को उन्‍होंने ट्वीटर के माध्‍यम से बताया है. उन्‍हें अभी से बधाइयां मिल रही है. दर्शकों के इस स्‍नेह को देखकर अमिताभ बेहद खुश है.

Next Article

Exit mobile version