प्रियंका ने दी मैरीकोम को बधाई, कहा ”आप अदभुत हैं…”

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपडा ने बॉक्‍सर मैरीकोम को 17वें एशियाई खेलों में फाइनल में सोना जीतने पर बधाई दी है. प्रियंका मेरी कॉम की एनर्जी और प्रदर्शन से हैरान है.प्रियंका चोपडा का कहना है कि मैरीकोम ने सोना जीत कर भारत का नाम रोशन किया है. दक्षिण कोरिया के इंचियॉन में हो रहे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 1, 2014 12:32 PM

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपडा ने बॉक्‍सर मैरीकोम को 17वें एशियाई खेलों में फाइनल में सोना जीतने पर बधाई दी है. प्रियंका मेरी कॉम की एनर्जी और प्रदर्शन से हैरान है.प्रियंका चोपडा का कहना है कि मैरीकोम ने सोना जीत कर भारत का नाम रोशन किया है.

दक्षिण कोरिया के इंचियॉन में हो रहे 17वें एशियन खेलों में मैरीकोम के जीतने के बाद प्रियंका ने ट्वीटर के माध्‍यम से बधाई दी और लिखा है कि,’ तो इसे कहते है महिलाओं की ताकत. आपने सोना पा लिया. ये भारत के लिए गर्व की बात है. मैरीकोम ने बता दिया कि हम कुछ भी पा सकते है.’

प्रियंका का कहना है कि,’ जिस तरह मैरीकोम को मैंने पर्दे पर दिखाया है वे उससे भी ज्‍यादा एनर्जी से भरपूर है. मैंने तो एक्टिंग की लेकिन मैरीकोम ने इसे सच किया है.

इससे पहले प्रियंका ने मैरीकोम को धन्‍यवाद किया था और लिखा था कि वे उनकी शुक्रगुजार है कि बडे पर्दे पर उनकी जीवनी पर आधरित फिलम करने का मौका मिला. उनकी एक्टिंग को दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पासं मिला है. फिल्‍म के बारे में प्रियंका ने खुद बताया था कि यह फिल्‍म उनके करियर की सबसे मुश्किल फिल्‍म है. यह फिल्‍म अगर हिट नहीं होती तो प्रियंका को बहुत दुख होता.

महिला मुक्‍केबाज मैरीकोम भी प्रियंका की एक्टिंग से बेहद प्रभावित हुई है. उन्‍होंने प्रियंका के बारे में बताया कि वह एक बेहतरीन अदाकारा है. उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए काफी मेहनत की है. मेरे रियल लाइफ को काफी हद तक प्रियंका ने छुआ है.

Next Article

Exit mobile version