फैंस के लिए खुशखबरी, शशि कपूर को मिली अस्‍पताल से छुट्टी

शशि कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी है कि शशि को हॉस्‍पिटल से छुट्टी मिल गई. उनके बेटे कुणाल कपूर ने बताया कि पिताजी ठीक है उनकी तबीयत में काफी सुधार हुआ है. उन्‍हें डॉक्‍टर ने घर पर आराम करने के लिए कहा है. आपको बता दें कि 76 वर्षीय शशि कपूर को 21 सितंबर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 29, 2014 9:55 AM

शशि कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी है कि शशि को हॉस्‍पिटल से छुट्टी मिल गई. उनके बेटे कुणाल कपूर ने बताया कि पिताजी ठीक है उनकी तबीयत में काफी सुधार हुआ है. उन्‍हें डॉक्‍टर ने घर पर आराम करने के लिए कहा है.

आपको बता दें कि 76 वर्षीय शशि कपूर को 21 सितंबर को सीने में इंफेक्शन की वजह से कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल एंड मेडिकल रिसर्च इंस्ट्टीयूट में एडमिट कराया गया था. उनके फैंस बहुत परेशान हो गए थे.

शशि बॉलिवुड में 70 और 80 के दशक के फेमस एक्टर माने जाते है. वे हिंदी सिनेमा के पहले ऐसे अभिनेता थे जिन्‍होंने हाउसहोल्‍डर और शेक्‍सपीयर जैसी फिल्‍मों में मुख्‍य भूमिकाएं निभाई है. उनकी पहली जुबली फिल्म ‘जब जब फूल खिले’ रिलीज हुई और यश चोपड़ा ने उन्हें भारत की पहली बहुल अभिनेताओ वाली हिंदी फिल्म ‘वक्त’ के लिए कास्ट किया था.

शशि कपूर ने ‘चोर मचाये शोर’, दीवार, कभी – कभी, ‘दूसरा आदमी’ और ‘सत्यम शिवम् सुन्दरम’ जैसी हिट फिल्मे दी. अपनी एक्टिंग की वजह से उन्‍होंने दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी. उनकी फिल्‍में आज भी दर्शक उतने ही चाव से देखते है.’लिखे जो खत तुझे’, ‘एक था गुल और एक भी बुलबुल’ जैसी गानों से उनहोंने दर्शकों के दिलों पर राज किया.

Next Article

Exit mobile version