हनी सिंह को लगी चोट, शाहरूख के टूर को कहेंगे ”ना”

जानेमाने गायक और रैपर हनी सिंह अब बॉलीवुड किंग शाहरूख खान के ‘सलाम’ टूर में शामिल नहीं हो पाएंगे. हनी सिंह फिसल कर गिर पडे है और डॉक्‍टरों ने उन्‍हें आराम करने की सलाह दी है. अब हनी सिंह परफॉरमेंस नहीं दे पाएंगें. फैंस को उस खबर ने निराशा पहुंचाई है. हनी सिंह के प्रवक्‍ता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 28, 2014 10:30 AM

जानेमाने गायक और रैपर हनी सिंह अब बॉलीवुड किंग शाहरूख खान के ‘सलाम’ टूर में शामिल नहीं हो पाएंगे. हनी सिंह फिसल कर गिर पडे है और डॉक्‍टरों ने उन्‍हें आराम करने की सलाह दी है. अब हनी सिंह परफॉरमेंस नहीं दे पाएंगें. फैंस को उस खबर ने निराशा पहुंचाई है.

हनी सिंह के प्रवक्‍ता ने बताया कि उन्‍हें सलाम’ टूर के लिए ह्यूस्टन, न्यूजर्सी और वाशिंगटन डीसी में परफॉर्म करना था लेकिन अब वो चोट की वजह से परफॉर्म नहीं कर पाएंगें.

वहीं प्रवक्‍ता ने आगे बताया कि, ‘हनी सिंह शिकागो , वैंकुवरऔर सेन जोस में ‘सलाम’ टूर में प्रस्तुति नहीं दे सकेंगे. वह फिसल कर गिर गए हैं, जिससे उन्हें चोट आई है. चिकित्सकों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. हमें इसके लिए बेहद अफसोस हो रहा है. वहां फैंस हनी सिंह को वेट कर रहें है.’

फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ के प्रमोशन के लिए ‘सलाम’ टूर को आयोजन किया जाएगा. इसमें फिल्‍म की पूरी टीम शामिल होगी. फराह खान निर्देशित इस फिल्‍म में शाहरूख खान, दीपिका पादुकोण के अलावा अभिषेक बच्‍चन, बोमन ईरानी, सोनू सूद और विवान शाह भी मुख्‍य भूमिकाओं में है.

इससे पहले फराह खान ने शाहरूख के साथ फिल्‍म ‘ओम शांति ओम’ को निर्माण किया था उसमें भी बतौर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ही थी. फिल्‍म बॉक्‍सऑफिस पर बेहद हिट रही थी. इसके बाद शाहरूख दीपिका की जोडी ने रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ में एकसाथ नजर आई थी. यह फिल्‍म भी सुपरहिट रही थी.

फराह ने डांसरों और चोरों की भूमिका को इस फिल्‍म में दिखाने की कोशिश की है. डांस में हार मिलने के बाद वे सभी कैसे चोर बन जाते है इसपर फिल्‍म की कहानी घूमती है. फराह का कहना है कि ऐसी फिल्‍में पहले भी बन चुकी है लेकिन इसमें बहुत कुछ नया है और यह दर्शकों को बहुत पंसद आएगी.

Next Article

Exit mobile version