अक्षय की ”द शौकिन्‍स” का पहला पोस्‍टर रिलीज

बॉलीवुड में फिल्‍मों की रीमेक बनाने का फैशन सा चल पडा है. जी हां अब बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार 1982 में बासु चटर्जी के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘शौकीन’ का रीमेक लेकर आ रहें है. फिल्‍म ‘द शौकिन्‍स’ का पहला पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है. पोस्‍टर में अक्षय कुमार के साथ-साथ अनुपम खेर, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 23, 2014 10:19 AM

बॉलीवुड में फिल्‍मों की रीमेक बनाने का फैशन सा चल पडा है. जी हां अब बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार 1982 में बासु चटर्जी के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘शौकीन’ का रीमेक लेकर आ रहें है. फिल्‍म ‘द शौकिन्‍स’ का पहला पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है.

पोस्‍टर में अक्षय कुमार के साथ-साथ अनुपम खेर, अनु कपूर और पीयूष मिश्रा भी शामिल है. यह फिल्‍म 7 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है.

इस फिल्‍म में ‘क्‍वीन’ फिल्‍म से चर्चे में आई अभिनेत्री लीसा हेडन भी होगी. इस फिल्‍म को लेकर अक्षय ने संस्‍पेंस बरकरार रखा हुआ है. वहीं अक्षय ने सिर्फ इतना बताया है कि यह फिल्‍म दर्शकों को पसंद आएगी.

इससे पहले अक्षय की फिल्‍म ‘इट्स इंटरटेनमेंट’ आई थी. फिल्‍म पशुप्रेम को लेकर बनाई गई थी. फिल्‍म को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. फिल्‍म में यह बताया गया था कि पशु एक मूक प्राणी होने के बावजूद हमारी मदद करते है. वफादार होते है.

Next Article

Exit mobile version