अब पुजारी के एसएमएस ने करीम की मुश्‍किलें बढ़ाई

मुंबई : मशहूर फिल्‍म निर्माता करीम मोरानी को अब धमकी भरा एसएमएस मिला है. खबरों की माने तो यह उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी ने भेजा है. अंडरवर्ल्‍ड डॉन रवि पुजारी के इस मैसेज के बाद पूरा बॉलीवुड सहमा हुआ है. रवि पुजारी ने एसएमएस में कहा है कि ‘ये तो अभी ट्रेलर है, पिक्‍चर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 28, 2014 1:46 PM
मुंबई : मशहूर फिल्‍म निर्माता करीम मोरानी को अब धमकी भरा एसएमएस मिला है. खबरों की माने तो यह उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी ने भेजा है. अंडरवर्ल्‍ड डॉन रवि पुजारी के इस मैसेज के बाद पूरा बॉलीवुड सहमा हुआ है. रवि पुजारी ने एसएमएस में कहा है कि ‘ये तो अभी ट्रेलर है, पिक्‍चर अभी बाकी है.
इससे पहले मुंबई के जुहू में रहने वाले करीम मोरानी के घर के बाहर शनिवार रात फायरिंग हुई थी जिसके वजह से मोरानी के आस-पास के सभी अभिनेताओं की सुरक्षा बढा दी गई है जिन्‍हें पिछले कुछ वर्षों में पुजारी के नाम से धमकियां मिल चुकी है.
फायरिंग के बाद बीते रविवार मोरानी ने जुहू थाने में केस दर्ज कराया था. पुलिस ने इस मामले में सतकर्त्ता बरतते हुए मंगलवार को शाहरुख खान, आमिर खान, बोनी कपूर, अक्षय कुमार की सुरक्षा बढ़ा दी है. लेकिन मोरानी के इस मैसेज के बाद पूरी बॉलीवुड हस्तियां सदमें में है.
सीसीटीवी कैमरे में एक्टिवा बाइक पर तीन बदमाशों की तस्‍वीरें कैद हुई है. शनिवार रात करीब 12.30 बजे मोरानी के घर के बाहर फायरिंग के बाद रवि के नाम से मोरानी के मोबाइल पर मैसेज आया था. जिसमें लिखा था ‘मैंने तो घर के बाहर फायरिंग करवाई है और निशानी भी छोड़ दी है. ये तो सिर्फ ट्रेलर है और पिक्‍चर अभी बाकी है.

Next Article

Exit mobile version