”बट” पर फिदा बॉलीवुड

मुंबई : बम और बट से संबंधित गाने आजकल बॉलीवुड के ट्रेंड बने हुए है. हाल ही में रिलीज होने जा रही फिल्‍म ‘फाइंडिंग फैनी’ में भी एक गाना बट से संबंधित है. ‘शेक योर बूटीया ऑन द फ्लोर’ गाने में अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोन, नसीरुद्दीन शाह, डिंपल कपाड़िया और पंकज कपूर है.इसी तरह 5 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 26, 2014 10:27 AM

मुंबई : बम और बट से संबंधित गाने आजकल बॉलीवुड के ट्रेंड बने हुए है. हाल ही में रिलीज होने जा रही फिल्‍म ‘फाइंडिंग फैनी’ में भी एक गाना बट से संबंधित है. ‘शेक योर बूटीया ऑन द फ्लोर’ गाने में अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोन, नसीरुद्दीन शाह, डिंपल कपाड़िया और पंकज कपूर है.इसी तरह 5 सीतम्‍बर को रिलीज होने जा रही ‘खुबसूरत’ फिल्‍म में भी सोनम कपूर ने ‘इंजन कि सीटी में मारो बम डोले’ सांग पर आइटम नंबर किया है जो कि राजस्‍थानी लोक गीत पर आधारित है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी बॉलीवुड के कई मूवी सांग्‍स में बट और बम शब्‍द का प्रयोग किया जा चुका है. ऐसा लगता है कि बट नंबर बॉलीवुड कि जरूरत हो गयी.

सोनम कपूर से लेकर सन्‍नी लियोन तक सबने बम शब्‍द से संबंधित गानों पर आइटम नंबर दिया है. सन्‍नी लियोन बीते दिनों हनी सिंह के साथ ‘शेक डैट बूटी’ सांग पर आइटम नंबर कर चुकी है.

बॉलीवुड की कुछ और फिल्‍में और उनके गाने इस प्रकार है –

Tooh – गोरी तेरे प्यार में!

एक, दो, तीन, चार – चेन्नई एक्सप्रेस

बम पे लात – हिम्मतवाला

Next Article

Exit mobile version