शाहरुख और अक्षय के बाद अब टाइगर को सम्‍मान

जैकी श्रॉफ के बेटे और बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता टाइगर श्रॉफ को हाल में सियोल के कुक्कीवॉन विश्व ताइकवांडो ने सम्‍मानित किया. आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्‍म ‘हीरोपंती’ में अपने शानदार स्‍टंट को लेकर मसहूर हुए इस अभिनेता ने ब्‍लैक बेल्‍ट में पांचवीं डिग्री ली है. अपनी पहली ही फिल्‍म ‘हीरोपंती’ में उन्‍होंने अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2014 4:26 PM

जैकी श्रॉफ के बेटे और बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता टाइगर श्रॉफ को हाल में सियोल के कुक्कीवॉन विश्व ताइकवांडो ने सम्‍मानित किया. आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्‍म ‘हीरोपंती’ में अपने शानदार स्‍टंट को लेकर मसहूर हुए इस अभिनेता ने ब्‍लैक बेल्‍ट में पांचवीं डिग्री ली है. अपनी पहली ही फिल्‍म ‘हीरोपंती’ में उन्‍होंने अपने चाहने वालों का दिल जीत लिया था.

टाइगर ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि वे इस सम्‍मान को पाका बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं क्‍योंकि उनसे पहले यह सम्‍मान बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और अक्षय कुमार को भी मिल चुका है. फिल्‍म ‘किक’ के निर्देशक साजिद नाडियावाला की अगली फिल्‍म में काम कर रहे जुनियर श्राफ ने बताया कि उनकी अगली फिल्‍म में और भी ज्‍यादा स्‍टंट और एक्‍शन देखने को मिलेगा. यह फिल्‍म भी उनके लिए उतनी ही खास है जितनी की उनकी पहली फिल्‍म ‘हीरोपंती’ थी.

Next Article

Exit mobile version