सेंसर बोर्ड के सीइओ के पास से एक करोड़ का गहना बरामद

नयी दिल्ली: छत्तीसगढ़ की फिल्म मोर डौकी के बिहाव के लिए क्षेत्रीय भाषा का सेंसर प्रमाणपत्र जारी करने के मामले में गिरफ्तार सेंसर बोर्ड के सीइओ राकेश कुमार के पास से करीब एक करोड़ का गहना और 10 ला ख रुपये कैस बरामद किये गये हैं. राकेश को 70 हजार रुपये रिश्वत लेने के आरोप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2014 11:53 AM

नयी दिल्ली: छत्तीसगढ़ की फिल्म मोर डौकी के बिहाव के लिए क्षेत्रीय भाषा का सेंसर प्रमाणपत्र जारी करने के मामले में गिरफ्तार सेंसर बोर्ड के सीइओ राकेश कुमार के पास से करीब एक करोड़ का गहना और 10 ला ख रुपये कैस बरामद किये गये हैं. राकेश को 70 हजार रुपये रिश्वत लेने के आरोप में सीबीआइ ने गिरफ्तार किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ी फिल्म को सेंसर बोर्ड का सर्टिफिकेट दिलवाने के लिए फिल्म निर्देशक क्षमानिधि मिश्रा ने आधिकारिक एजेंट श्रीपति मिश्रा को यह काम सौंपा था . क्षमानिधि मिश्रा फिल्म के गायक और अभिनेता भी हैं.

एजेंट श्रीपति मिश्रा ने फिल्म को सेंसर बोर्ड का सर्टिफिकेट दिलवाने के लिए सेंसर बोर्ड के सलाहकार प्रकाश जायसवाल से संपर्क साधा. जायसवाल के जरिए सेंसर बोर्ड के सीईओ राकेश कुमार को रकम पहुंचाई गई और फिल्म को सर्टिफिकेट मिल गया.इस मामले में श्रीपति मिश्रा, बोर्ड के सलाहकार प्रकाश जायसवाल की गिरफ्तारी के बाद राकेश कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version