भोजपुरी पर आया यो यो का दिल,गायेंगे ”लगावे लू जब लिपिस्टिक”

मुंबई:यो यो हनी सिंह अपने को चर्चा में रखने का फंडा जानते हैं. वह हर भाषा में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं. इसके लिए वे बहुत ज्यादा क्रेजी भी हैं. खबरों की माने तो वे पंजाबी, हिंदी, इंग्लिश, गुजराती और मराठी के बाद अब भोजपुरी सॉन्ग को अपने फ्लेवर में लॉन्च करने वाले हैं. इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2014 10:05 AM

मुंबई:यो यो हनी सिंह अपने को चर्चा में रखने का फंडा जानते हैं. वह हर भाषा में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं. इसके लिए वे बहुत ज्यादा क्रेजी भी हैं. खबरों की माने तो वे पंजाबी, हिंदी, इंग्लिश, गुजराती और मराठी के बाद अब भोजपुरी सॉन्ग को अपने फ्लेवर में लॉन्च करने वाले हैं.

इस गाने को वे इंटरनैशनल प्लेटफार्म पर लाने वाले हैं. इस संबंध में बात करते हुए उन्होंने कहा कि पहली बात तो यह कि यह मेरा सबसे फेवरिट सॉन्ग है. इस गाने को मैं इंटरनैशनल प्लैटफॉर्म पर लॉन्च करने वाला हूं और यह एक देसी तड़के के साथ हनी सिंह के एक्स फैक्टर का कॉम्बो होगा.

एक इंटरनैशनल ऐल्बम पर काम कर रहा हूं और जिसमें मैं पहले ऐसे गाने को वेस्टर्न तड़का दूंगा, वह होगा ‘लगावे लू जब लिपिस्टिक’. गौरतलब है कि इस गाने को भोलपुरी गायक पवन सिंह ने गाया है. यह गाना झारखंड बिहार के साथ साथ यूपी में भी काफी फेमस हो चुका है. ऐसे में हनी सिंह के द्वारा इंटरनैशनल लेबल पर इस गाने को ले जाने के बाद भोजपुरी को लोग ज्यादा जानने लगेंगे.

Next Article

Exit mobile version