जयललिता पर आधारित फिल्म और वेब सीरीज के निर्माताओं को नोटिस

चेन्नई : मद्रास उच्च न्यायालय ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे जयललिता के जीवन पर आधारित वेब सीरीज ”क्वीन” और फिल्म ”थलाइवी” के निर्माताओं को बृहस्पतिवार को नोटिस जारी किया है. जयललिता की भतीजी जे दीपा ने इन्हें रिलीज करने की अनुमति देने के एकल पीठ के फैसले को चुनौती देते हुए याचिका दायर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2020 9:34 AM

चेन्नई : मद्रास उच्च न्यायालय ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे जयललिता के जीवन पर आधारित वेब सीरीज ”क्वीन” और फिल्म ”थलाइवी” के निर्माताओं को बृहस्पतिवार को नोटिस जारी किया है.

जयललिता की भतीजी जे दीपा ने इन्हें रिलीज करने की अनुमति देने के एकल पीठ के फैसले को चुनौती देते हुए याचिका दायर की थी, जिसपर अदालत ने यह नोटिस जारी किया. न्यायमूर्ति एमएम सुंद्रेश और न्यायमूर्ति कृष्णन रामासामी ने ”थलाइवी” फिल्म के निर्माताओं अल विजय और विष्णु वर्धन इंदूरी तथा वेब सीरीज ”क्वीन” के निर्माता गौतम वासुदेव मेनन को दो सप्ताह के भीतर जवाब देने के लिये कहा है.

न्यायमूर्ति सेंथिल कुमार राममूर्ति की एकल पीठ ने 11 दिसंबर को वेब सीरीज और फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इंकार कर दिया था, जिसके बाद वेब सीरीज रिलीज कर दी गई थी. दीपा ने वेब सीरीज देखने के बाद उच्च न्यायालय में यह याचिका दायर की.

दीपा ने अपनी अपील में कहा कि उन्हें वेब सीरीज देखने का मौका मिला और वह यह जानकर हैरान रह गईं कि मेनन ने उसमें कई ऐसे दृश्य डाले जिनमें दिवंगत जयललिता की छवि खराब तरीके से पेश की गई है.

Next Article

Exit mobile version