इस टीवी एक्‍टर के खिलाफ FIR दर्ज, छेड़छाड़ का आरोप

टीवी अभिनेता शहबाज खान पर एक किशोरी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. युवती ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्‍टेशन में मामला दर्ज कराया है. अभिनेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है. न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर जानकारी दी है. टीवी सीरीयल ‘फिर लौट आई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2020 2:00 PM

टीवी अभिनेता शहबाज खान पर एक किशोरी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. युवती ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्‍टेशन में मामला दर्ज कराया है. अभिनेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है. न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर जानकारी दी है.

टीवी सीरीयल ‘फिर लौट आई नागिन’, चंद्रकांता, बेताल पच्‍चीसी और नागिन जैसे कई सीरीयल्‍स में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा वे एजेंट विनोद, बिग ब्रदर, टैंगो चार्ली, ये है जलवा और राजू चाचा जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं.

एएनआई ने अपने ट्वीट में लिखा,’ मुंबई : अभिनेता शाहबाज़ खान के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का मामला दर्ज IPC की धारा 354 (महिला या पुरुष को उसकी शील भंग करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल) और 509 (शब्द, इशारा या किसी महिला की विनम्रता का अपमान करने का इरादा) के तहत एफआईआर दर्ज की गई.’

बता दें कि शहबाज खान प्रसिद्ध कलासिकल सिंगर उस्‍ताद आमिर खान के बेटे है. उनकी मां का नाम रईसा बेगम है. इंदौर के रहनेवाले शहबाज खान फिल्‍म और टेलीविजन का जानामाना नाम है. उन्‍होंने निगेटिव रोल से खासा लोकप्रियता हासिल की है.

Next Article

Exit mobile version