बचपन में ही कंगना रनौत सीख गयी थी कुकिंग, चायनीज और थाइ फूड बनातीं हैं लाजवाब

अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड फिल्मों का जाना-माना नाम है. ‘गैंगस्टर’ से लेकर ‘पंगा’ तक वह अब तक कई अवार्ड विनिंग फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. खास बातचीत में कंगना ने कहा कि किताबें पढ़ने और योग करने के साथ-साथ मुझे कुकिंग करने से भी बहुत सुकून मिलता है. मुझे खाना पकाना बहुत पसंद है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 2, 2020 12:34 PM

अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड फिल्मों का जाना-माना नाम है. ‘गैंगस्टर’ से लेकर ‘पंगा’ तक वह अब तक कई अवार्ड विनिंग फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं.

खास बातचीत में कंगना ने कहा कि किताबें पढ़ने और योग करने के साथ-साथ मुझे कुकिंग करने से भी बहुत सुकून मिलता है. मुझे खाना पकाना बहुत पसंद है. एक तरह से कहूं कि यह मेरा पैशन है, तो यह गलत नहीं होगा. कुकिंग मैंने अपनी मां से बचपन में ही सीख लिया था. आप कह सकते हैं कि कुकिंग मेरी डीएनए में ही है. मां के हाथ का स्वाद आपको मेरे पकाये खाने में भी मिलेगा. हालांकि मेरी मां इंडियन खाना बहुत अच्छा पकाती है. दूसरे कुजिंस को वह पसंद नहीं करती, जबकि मैं हर तरह के कुजिंस को बनाने को एंजॉय करती हूं.

कंगना ने आगे कहा कि मैं परांठा, पकौड़े, पुलाव तो बनाती ही हूं, साथ में चायनीज और थाइ फूड भी अच्छा बनाती हूं. रोजाना तो कुकिंग नहीं कर पाती, लेकिन बीच-बीच में जरूर बनाती हूं. दीवाली सहित दूसरे खास मौकों पर जरूर कुछ बनाने की मेरी कोशिश होती है. जब लोग आपके पकाये खाने की तारीफ करते हैं, तो इससे मूड बहुत रिफ्रेश हो जाता है.

Next Article

Exit mobile version