लता मंगेशकर की गोद में यह बच्‍चा फेमस स्‍टार है… क्‍या आपने पहचाना?

ऋषि कपूर अक्‍सर सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. वे अक्‍सर पुरानी तसवीरों और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में ऋषि कपूर ने एक तसवीर शेयर की है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. इस तसवीर में तीन महीने के ऋषि कपूर को स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर ने अपनी गोद में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 29, 2020 10:50 AM

ऋषि कपूर अक्‍सर सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. वे अक्‍सर पुरानी तसवीरों और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में ऋषि कपूर ने एक तसवीर शेयर की है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. इस तसवीर में तीन महीने के ऋषि कपूर को स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर ने अपनी गोद में ले रखा है.

इस तसवीर को शेयर करते हुए ऋषि कपूर ने बताया कि, यह तसवीर उनके लिए बेशकीमती हैं. अभिनेता ने इसके साथ बेहद भावुक कैप्‍शन भी लिखा है जिससे साफ है कि यह तसवीर उनके लिए कितनी अहमियत रखती है.

ऋषि कपूर ने लिखा,’ नमस्ते लता जी. आपके आशीर्वाद से देखिए मुझे अपनी दो या तीन महीने वाली अपनी पिक्चर मिल गई. सदा आपका आशीर्वाद रहा है मुझ पर. बहुत बहुत धन्‍यवाद. क्या मैं दुनिया को बता सकता हूँ ये तस्वीर ट्विटर पे डाल के?ये एक बेशक़ीमती पिक्चर है मेरे लिए!’ इस तसवीर में लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

बता दें कि ऋषि कपूर ने 27 जनवरी को यह घोषणा की थी कि वो जल्‍द ही दीपिका पादुकोण के साथ नजर आनेवाली हैं. उन्‍होंने फिल्‍म से संबंधित एक फोटो डालती थी. इसके साथ उन्‍होंने लिखा था,’ मैं दीपिका पादुकोण के साथ एक द इंटर्न के भारतीय यात्रा के साथ आगे बढ़ रहा हूं.’

हाल ही में ऋषि कपूर ‘द बॉडी’ में नजर आये थे. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी है. फिल्‍म में दोनों की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है.

Next Article

Exit mobile version