पहले ऐसी दिखती थीं सारा अली खान, वीडियो देख फैंस नहीं कर पा रहे यकीन, VIDEO

सारा अली खान ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो तब का है जब उन्‍होंने बॉलीवुड में डेब्‍यू नहीं किया था और उनका वजन बढ़ा हुआ था. इस वीडियो में सारा को पहचानना काफी मुश्किल है. इस वीडियो में सारा एक फ्लाइट में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 28, 2020 3:03 PM

सारा अली खान ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो तब का है जब उन्‍होंने बॉलीवुड में डेब्‍यू नहीं किया था और उनका वजन बढ़ा हुआ था. इस वीडियो में सारा को पहचानना काफी मुश्किल है. इस वीडियो में सारा एक फ्लाइट में बैठी हुई हैं.

सारा अपने दोस्‍तों के साथ हैं, जहां उनकी एक दोस्‍त सो रही होती हैं. सारा अपने दोस्‍तों को वीडियो बना रही हैं, साथ ही क्‍यूट एक्‍सप्रेशंस भी दे रही हैं. बैकग्राउंड में गाना बज रहा है- सर जो तेरा चकराये…’

इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा,’ हाजिर है सारा का सारा सारा. जो पहले था उसे हल्‍का बना लिजिए. जो यह पहले था उसे भी हल्‍का बना लिजिये.’ उन्‍होंने अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन लुक का क्रेडिट अपने जिम इंस्‍ट्रक्‍टर नम्रता पुरोहित को दिया है. बता दें कि फिल्‍मों में आने से पहले सारा का वजन 96 किलो था.

लेकिन आज सारा इंडस्ट्री की फिटेस्‍ट सेलेब्‍स में से एक हैं. वह अक्‍सर जिम के बाहर स्‍पॉट की जाती हैं. सारा के लिए यहां तक पहुंचना आसान नहीं था. उन्‍हें काफी मशक्‍कत करनी पड़ी. सारा ने चार महीनों में 30 किलो वजन कम कर लिया था.

बता दें कि सारा की आनेवाली फिल्‍म ‘लव आज कल 2’ है. फिल्‍म में कार्तिक आर्यन भी है. ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. दोनों पहली बार एकसाथ पर्दे पर नजर आयेंगे. फिल्‍म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. फिल्‍म 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Next Article

Exit mobile version