रणबीर कपूर संग पर्दे पर दिखने के लिए एक्‍साइटिड हैं श्रद्धा कपूर, कही ये बात…

मुंबई : लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर नजर आएंगे. श्रद्दा कपूर का कहना है कि वह रणबीर कपूर और फिल्म निर्माता के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं. लव रंजन पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा के साथ काम कर रहे हैं. अभी तक इस फिल्म के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2020 1:23 PM

मुंबई : लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर नजर आएंगे. श्रद्दा कपूर का कहना है कि वह रणबीर कपूर और फिल्म निर्माता के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं. लव रंजन पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा के साथ काम कर रहे हैं. अभी तक इस फिल्म के नाम की घोषणी नहीं हुई है.

श्रद्दा ने बताया, “ मैं रणबीर कपूर के साथ लव रजंन की फिल्म में काम करूंगी. मुझे लव रंजन की फिल्में “प्यार का पंचनामा”, “सोनू के टीटी की स्वीटी” बहुत पसंद है. मैं रणबीर के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. वह हमारी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं.’

उन्‍होंने आगे कहा कि, ‘मुझे उनका (रणबीर कपूर) काम बहुत पसंद है. मुझे इसके पहले रणबीर के साथ काम करने का मौका नहीं मिला था इसलिए इस फिल्म को लेकर मैं उत्सुक हूं.” श्रद्धा ने बताया कि वह मार्च में इस फिल्म पर काम करना शुरु करेंगी. उन्होंने कहा, “ मैं ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की रिलीज के इस फिल्म की तैयारियों में जुट जाऊंगी.

बता दें कि श्रद्धा कपूर ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में वरुण धवन संग नजर आयेंगी. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में इन दो स्‍टार्स के अलावा प्रभुदेवा, नोरा फतेही, धर्मेश, राघव, पुनीत पाठक और सलमान युसूफ खान भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे.

Next Article

Exit mobile version