सोशल मीडिया पर फिल्म “छपाक” देखकर बोले दर्शक, इस फिल्म से सारे अवार्ड जीत जायेंगी दीपिका

दीपिका पादुकोण ने चुनौतीपूर्ण परफॉर्मेंस और दमदार प्रभाव पैदा करने के साथ, अपने लिए एक विरासत स्थापित कर ली है. अभिनेत्री अपनी हालिया रिलीज़ में मालती की भूमिका निभा रहीं है जो एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की कहानी से प्रेरित है. फ़िल्म को शानदार समीक्षा के साथ सरहाया जा रहा है, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 13, 2020 5:28 PM

दीपिका पादुकोण ने चुनौतीपूर्ण परफॉर्मेंस और दमदार प्रभाव पैदा करने के साथ, अपने लिए एक विरासत स्थापित कर ली है. अभिनेत्री अपनी हालिया रिलीज़ में मालती की भूमिका निभा रहीं है जो एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की कहानी से प्रेरित है. फ़िल्म को शानदार समीक्षा के साथ सरहाया जा रहा है, वही दर्शकों से मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया के अनुसार दीपिका ने फिर से साबित कर दिखाया है कि वह एक ऐसी अभिनेत्री है जिनकी मेहनत हर बार रंग लाती है!

मालती के रूप में दीपिका की परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया है जहां दीपिका ने न केवल कहानी को स्क्रीन पर उतारा है, बल्कि अपने चरित्र-चित्रण के साथ लक्ष्मी के दर्द और जीत को भी पर्दे पर पेश किया है. पत्रकारों से ले कर दर्शक व बॉलीवुड बिरादरी और दुनियाभर से प्रशंसको तक, हर कोई अभिनेत्री की प्रशंसा कर रहा हैं . फैंस ने अपने सोशल मीडिया पर भावनाएं व्यक्त करते हुए साझा किया है कि उन्होंने यह फिल्म किस कदर पसंद आ रही है.
पद्मावत और बाजीराव मस्तानी में दीपिका का किरदार पहले से ही एक बेंचमार्क स्थापित कर चुका है और अब शानदार समीक्षा के साथ मालती का नाम भी इस सूची में शामिल हो गया है. इससे इतना तो तय है कि अभिनेत्री अपने हर किरदार को बेहद बारीकी के साथ पर्दे पर उतारती है और मालती इसका एक बेहतरीन उदाहरण है. कुछ लोग इसे उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस का खिताब दे रहे है हैं जबकि अन्य इसे अविश्वसनीय कह रहे हैं. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म "छपाक" 10 जनवरी 2020 में रिलीज हो चुकी है. साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है.

Next Article

Exit mobile version