फिल्म छपाक के इस गाने को दीपिका ने बताया खास कहा, भारतीय सिनेमा की दिशा बदलेगा

मुंबई : दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म "छपाक" का ट्रेलर आते होते ही उनके फैन्स और लीग से हटकर फिल्म देखने की इच्छा रखने वाले फिल्म रिलीज का इतंजार कर रहे हैं. इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी सबके सामने रखेंगी. कहानी लक्ष्मी की है कि कैसे वह इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 21, 2019 2:21 PM

मुंबई : दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म "छपाक" का ट्रेलर आते होते ही उनके फैन्स और लीग से हटकर फिल्म देखने की इच्छा रखने वाले फिल्म रिलीज का इतंजार कर रहे हैं. इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी सबके सामने रखेंगी. कहानी लक्ष्मी की है कि कैसे वह इस दर्दनाक घटना से निकल कर प्यार में पड़ती है, लड़ती है.

इस फिल्म का अब एक गाना भी रिलीज हुआ. यह गाना दीपिका के लिए बेहद खास है. गाने के बोल हैं नोंकझोंक. गाने की तारीफ करते हुएदीपिका ने कहा, इस पूरी फिल्म में यह गाना उनके लिए बेहद खास है. दीपिका के किरदार का नाम इस फिल्म में मालती है इस गाने के जरिये आप इस किरदार को और बेहतर ढंग से समझ सकते हैं.

दीपिका ने कहा, अगर मैं ईमानदारी से बात करूं तो यह गाना मेंरे लिए फिल्म में सबसे खास है क्योंकि ऐसी उम्मीद भी नहीं की जा सकती. कई मायनों में यह गाना लीग से हटकर चलने वाली सिनेमा का मार्गदर्शन करेगा. फिल्मों में सिर्फ आकर्षण शरीर को लेकर दिखाया जाता है. गाने में रोमांस शरीर से जुड़ा होता है. इस गाने का जिक्र करते हुए दीपिका आगे कहती हैं, अगर दो लोगों के बीच कोई कनेक्शन है तो है उसे बनाया नहीं जा सकता या तो कनेक्शन वो रिश्ता है या नहीं है.
फिल्म में दीपिका के साथ मुख्य निभा रहे विक्रांत का जिक्र करते हुए कहतीं है, मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे और विक्रांत को इस तरह का गाना करने का मौका मिला. इस गाने के बारे में जब हमारी डायरेक्टर मेघना हमें बता रहीं थी तो लग रहा था जैसे कोई 13 साल का बच्चा बता रहा है. इस गाने के बारे में मेघना ने कहा, एसिड एटैक पर बनी यह फिल्म इस प्रेम कहानी की वजह से औऱ बेहतर हो गयी है. इस तरह का प्यार मौजूद होना चाहिए जैसा इस फिल्म में दिखाया गया है.

Next Article

Exit mobile version