जमानत पर जेल से बाहर आयी एक्ट्रेस पायल ने वीडियो को लेकर कही ये बात

मुंबई : यदि मेरे वीडियो से किसी को बुरा लगा तो सोर्स को टारगेट करें. यह कहना एक्ट्रेस पायल रोहतगी का है जिन्हें पिछले दिनों नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक कमेंट करने के बाद राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार किया था, हालांकि एक दिन बाद उन्हें जमानत मिल गयी थी. उन्हें एक रात जेल में पांच क्रिमिनल्स […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 20, 2019 10:43 AM

मुंबई : यदि मेरे वीडियो से किसी को बुरा लगा तो सोर्स को टारगेट करें. यह कहना एक्ट्रेस पायल रोहतगी का है जिन्हें पिछले दिनों नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक कमेंट करने के बाद राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार किया था, हालांकि एक दिन बाद उन्हें जमानत मिल गयी थी.

उन्हें एक रात जेल में पांच क्रिमिनल्स के साथ बितानी पड़ी. जब पायल से सवाल किया गया कि क्या उन्हें नेहरू परिवार के खिलाफ विवादित बयान देने का पछतावा है? तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि उनके वीडियो को ट्विस्ट किया गया था जिससे वे शॉक्ड हैं.

पायल की मानें तो उन्होंने वीडियो में ये साफ बताया था कि सारी जानकारी पब्लिक डोमेन से ली गयी है. उन्होंने आगे कहा कि मैंने बताया था कि ये इंफोर्मेशन पहले पीएम जवाहर लाल नेहरू के सेक्रेटरी की किताबी से ली गई है. जो भी जानकारी मैंने दी वो मेरी सोच नहीं थी, बल्कि थर्ड पार्टी की थी.

एक्ट्रेस ने कहा कि वीडियो में किसी भी महिला के बारे में गलत बात नहीं की गई थी. पायल ने साफ तौर पर कहा कि अगर गांधी परिवार को बुरा लगा है तो उन्हें उस सोर्स को टारगेट करना चाहिए, जिसने पब्लिक डोमेन पर सारी जानकारी डाली है.

Next Article

Exit mobile version