शायद इस बार ऑस्कर मिल जाए : रितेश सिधवानी ने ‘गली ब्वॉय” पर कहा

मुंबई : प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी का कहना है कि ‘गली ब्वॉय’ की टीम रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म को ऑस्कर पुरस्कार दिलाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है. इसे 92वें एकेडमी अवार्ड्स में अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म श्रेणी में भारत की आधिकारिक फिल्म के तौर पर चुना गया है. सिधवानी ने कहा कि टीम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2019 3:29 PM

मुंबई : प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी का कहना है कि ‘गली ब्वॉय’ की टीम रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म को ऑस्कर पुरस्कार दिलाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है. इसे 92वें एकेडमी अवार्ड्स में अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म श्रेणी में भारत की आधिकारिक फिल्म के तौर पर चुना गया है.

सिधवानी ने कहा कि टीम ‘गली ब्वॉय’ को पुरस्कार की दौड़ में आगे रखने के लिए ‘कड़ी मेहनत” कर रही है. उन्होंने पत्रकारों से कहा, ‘हम फिल्म को आगे रखने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. हम फिल्म को वहां ले जाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे. फिल्मों की छंटनी की पहली सूची 15 दिसंबर को आएगी, हम उसका इंतजार कर रहे हैं.”

उन्होंने कहा, ‘सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय फिल्म श्रेणी में 93 फिल्मों में से 10 फिल्मों आगे बढ़ेंगी. उम्मीद है कि इसे चुन लिया गया तो शायद इस बार हमें यह पुरस्कार मिल जाए. शायद यह भारत के लिए पहली बार हो.”

सिधवानी स्टार स्क्रीन अवार्ड के मौके पर बोल रहे थे. जोया अख्तर के निर्देशन वाली ‘‘गली ब्वॉय” का प्रोडक्शन सिधवानी और फरहान अख्तर ने किया है. इसमें मलिन बस्ती में रहने वाले रणवीर सिंह को उभरते रैपर के तौर पर दिखाया गया है.

Next Article

Exit mobile version