कमल हासन के पैर की होगी सर्जरी, इम्प्लांट निकाला जाएगा

चेन्नई : मक्कल निधि मैय्यम (एमएनएम) के संस्थापक कमल हासन के पैर की शुक्रवार को सर्जरी होगी. उनकी पार्टी ने यह जानकारी दी. दरअसल वर्ष 2016 में उनके पैर की हड्डी टूट गई थी जिसके बाद उनके पैर में एक इम्प्लांट लगाया गया था. यह सर्जरी उसी इम्प्लांट को निकालने के लिए की जाएगी. एमएनएम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2019 12:52 PM

चेन्नई : मक्कल निधि मैय्यम (एमएनएम) के संस्थापक कमल हासन के पैर की शुक्रवार को सर्जरी होगी. उनकी पार्टी ने यह जानकारी दी. दरअसल वर्ष 2016 में उनके पैर की हड्डी टूट गई थी जिसके बाद उनके पैर में एक इम्प्लांट लगाया गया था. यह सर्जरी उसी इम्प्लांट को निकालने के लिए की जाएगी.

एमएनएम के उपाध्यक्ष डॉ. आर महेंद्रन ने एक वक्तव्य में कहा कि राजनीति में व्यस्तता और फिल्म संबंधी प्रतिबद्धताओं के चलते इस सर्जरी को टाला गया था.

उन्होंने कहा, ‘‘हालांकि अब चिकित्सक की सलाह पर कमल हासन को 22 नवंबर को अस्पताल में भर्ती करवाया जाएगा ताकि इम्प्लांट को हटाया जा सके. सर्जरी के बाद उन्हें अगले कुछ हफ्तों तक पूरी तरह आराम करना होगा.”

गौरतलब है कि, अपने चार दशक के लंबे करियर में कमल हासन ने लगभग 200 से ज्‍यादा फिल्‍मों में काम किया. उन्‍होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्‍मों में काम किया. उन्‍होंने कई हिंदी फिल्‍मों का निर्देशन भी किया है.

Next Article

Exit mobile version