Pati Patni Aur Woh Trailer Release: देखिए भूमि और अनन्या के बीच कैसे पिस रहे कार्तिक आर्यन…

Pati Patni Aur Woh Trailer Release: बॉलीवुड एक्टर्स कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसने फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बढ़ा दी है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि चिंटू त्यागी यानी कार्तिक के पिता उनकी शादी जल्दी करवा देते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 4, 2019 10:27 PM

Pati Patni Aur Woh Trailer Release: बॉलीवुड एक्टर्स कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसने फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बढ़ा दी है.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि चिंटू त्यागी यानी कार्तिक के पिता उनकी शादी जल्दी करवा देते हैं. चिंटू की शादी होती है वेदिका त्रिपाठी यानी भूमि पेडनेकर के साथ.

चिंटू का शादीशुदा जीवन सही चल रहा होता है कि उनके ऑफिस और लाइफ में एक दिन एंट्री मारती हैं तपस्या यानी अनन्या पांडे. यहीं से चिंटू त्यागी की शादीशुदा जिंदगी में ट्विस्ट आ जाता है.

चिंटू अपनी पत्नी से भी बहुत प्यार करता है, लेकिन तपस्या को भी पसंद करने लगता है. इन्हीं सब चीजों की वजह से उसकी लाइफ में भरपूर ड्रामा होता है.

फिल्म में कार्तिक, भूमि और अनन्या के अलावा अपारशक्ति खुराना भी हैं जो कार्तिक के दोस्त का रोल निभा रहे हैं. ट्रेलर में कुछ मजेदार डायलॉग भी हैं जो आपको हंसाने के लिए काफी हैं.

‘पति पत्नी और वो’ का ट्रेलर लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि देखते ही देखते 41 लाख से भी ज्यादा व्यूज के साथ धड़ाधड़ जाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं.

रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा पर आधारित ‘पति पत्नी और वो’ 1978 में इसी नाम से आयी फिल्म का रीमेक हैऔर यह छह दिसंबर को रिलीज हो रही है.

Next Article

Exit mobile version