…तो इसलिए कंगना ने बढा दी अपनी फीस!

अपनी स्‍माईल से लोगों को आकर्षित करने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी सुपरहिट फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के सीक्वल में दोहरी भूमिका निभाती नजर आएंगी. बॉलीवुड के नवोदित निर्देशक आनंद एल रॉय ‘तनु वेड्स मनु’ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म में कंगना रनौत दोहरी भूमिका निभाती नजर आ सकती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 3, 2014 4:36 PM

अपनी स्‍माईल से लोगों को आकर्षित करने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी सुपरहिट फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के सीक्वल में दोहरी भूमिका निभाती नजर आएंगी. बॉलीवुड के नवोदित निर्देशक आनंद एल रॉय ‘तनु वेड्स मनु’ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म में कंगना रनौत दोहरी भूमिका निभाती नजर आ सकती हैं.

पहले चर्चा थी कि आनंद एल राय कंगना की हमशक्ल की तलाश कर रहे हैं लेकिन अब चर्चा है कि इस मिशन में नाकामयाब होने के बाद अब वह कंगना से ही डबल रोल करवाने वाले हैं. कंगना फिलहाल अपनी फिल्‍म ‘क्‍वीन’ को लेकर आजकल खासा चर्चे में है.

चर्चा है कि एक रोल मे कंगना और आर माधवन को मैरिड कपल दिखाया जायेगा जबकि दूसरे रोल में कंगना एक नॉन ग्लैमरस किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग लंदन और उत्तर भारत में अक्टूबर में शुरू होगी.

उल्लेखनीय है कि आनंद के निर्देशन में बनी और 2011 में रिलीज फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ की कहानी एक ऐसी लड़की कि थी जो उत्तरप्रदेश में रहती है और अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती है तभी उसकी जिंदगी में एक एनआरआई आता है और उसकी जिंदगी बदल जाती है. इस फिल्म में कंगना रनौत, आर. माधवन और जिम्मी शेरगिल ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

इस फिल्‍म को लेकर कंगना बेहद खुश है क्‍योंकि ‘तनु वेड्स मनु’ में भी उन्‍होंने अपने किरदार को बखूबी निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था.

Next Article

Exit mobile version