बिपाशा बसु की मांग में सिंदूर भरते वक्‍त करण से हो गई बड़ी चूक, VIDEO

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने दुर्गा पूजा के अवसर पर सिंदूर खेला में हिस्‍सा लिया. इससे जुड़ा एक वीडियो बिपाशा बसु ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करण पत्‍नी बिपाशा की मांग में सिंदूर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 10, 2019 11:21 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने दुर्गा पूजा के अवसर पर सिंदूर खेला में हिस्‍सा लिया. इससे जुड़ा एक वीडियो बिपाशा बसु ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करण पत्‍नी बिपाशा की मांग में सिंदूर भर रहे हैं. लेकिन इस दौरान उनसे बड़ी चूक हो गई. करण ने जैसे ही बिपाशा के मांग में सिंदूर भरना शुरू किया एक शख्‍स ने उनका हाथ पकड़ लिया. उस शख्‍स ने बताया कि मांग में सिंदूर पीछे की तरफ से नहीं भरा जाता.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, वह शख्‍स करण को बता रहे हैं कि सिंदूर माथे से ऊपर ही तरफ भरा जाता है. दरअसल करण उलटा सिंदूर भर रहे थे. हालांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद कई यूजर्स ने करण और बिपाशा को आड़े हाथों लिया.

हालांकि, कई यूजर्स ने इस कपल को इंडस्‍ट्री के बेस्‍ट कपल्‍स में से एक बताया. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने दोनों पति-पत्‍नी को एक साथ होने पर काफी प्‍यारे लगने जैसे कमेंट्स भी दिये. बता दें कि, करण से शादी के बाद बिपाशा ने फिल्‍मों से दूरी बना ली है. हालांकि वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

Next Article

Exit mobile version