प्रिया प्रकाश वारियर ने ”अर्जुन रेड्डी” को कह दी ऐसी बात, इंटरनेट पर क्रेजी हुए फैंस

प्रिया प्रकाश वारियर एक बार सुर्खियों में हैं. कुछ साल पहले आंख मारकर इंटरनेट सनसनी बनी प्रिया प्रकाश ने एक बार सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. उन्‍होंने अर्जुन रेड्डी एक्‍टर विजय देवरकोंडा के साथ अपनी एक तसवीर शेयर की है. इस तसवीर के साथ कैप्‍शन में उन्‍होंने कुछ ऐसा लिख दिया है जिसके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 9, 2019 11:30 AM

प्रिया प्रकाश वारियर एक बार सुर्खियों में हैं. कुछ साल पहले आंख मारकर इंटरनेट सनसनी बनी प्रिया प्रकाश ने एक बार सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. उन्‍होंने अर्जुन रेड्डी एक्‍टर विजय देवरकोंडा के साथ अपनी एक तसवीर शेयर की है. इस तसवीर के साथ कैप्‍शन में उन्‍होंने कुछ ऐसा लिख दिया है जिसके बाद फैंस क्रेजी हो गये हैं. प्रिया प्रकाश ने लिखा,’ Nuvvante Naaku Chala Ishtam’. जिसका मतलब होता है,’ I Like You So Much’. यानी मैं आपको बेहद पसंद करती हूं.

लाखों दिलों की धड़कन बन चुके विजय देवरकोंडा के साथ प्रिया प्रकाश की तसवीर को बेहद पसंद किया जा रहा है. प्रिया प्रकाश गोल्डन कलर के वन पीस में खूबसूरत दिख रही हैं. इस फोटो को अबतक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं.

बता दें कि प्रिया प्रकाश फिल्‍म श्रीदेवी बंगलो से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. इस फिल्‍म को विवाद का भी सामना करना पड़ा था. दरअसल फिल्‍म के टीजर से ऐसा लग रहा था कि फिल्‍म की कहानी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रीदेवी और उनकी दुर्घटनावश बाथटब में हुई मौत की कहानी पर आधारित है. जिसके बाद श्रीदेवी के पति ने फिल्‍म के डायरेक्‍टर और अभिनेत्री को नोटिस भेजा था.

हालांकि नोटिस मिलने के बाद डायरेक्‍टर प्रशांत मुम्‍बली ने कहा था,’ मैंने बोनी जी से कहा था कि श्रीदेवी कॉमन नाम है और यह एक एक्‍ट्रेस की लाइफ पर बनी फिल्‍म है. इसलिए हम इस नोटिस के खिलाफ लड़ेगे.’

गौरतलब है कि, प्रिया प्रकाश ने मलयालम फ़िल्म ओरू अदार लव से फिल्‍मों में डेब्यू किया था. इस फिल्‍म का विंक सीन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसके बाद वे इंटरनेट सनसनी बनकर उभरी थीं.

Next Article

Exit mobile version