खूबसूरत सोनम ने किया ”खूबसूरत” का ट्रेलर लांच, क्लिक करें

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने सोमवार को अपनी आने वाली फिल्म "खूबसूरत" का ट्रेलर जारी किया. फिल्म में मुख्य नायक की भूमिका में पाकिस्तानी अभिनेता अफजल खान नजर आएंगे. सोनम का कहना है कि इस फिल्म में फिल्म के निर्देशक और निर्माता ने उन्हें पूरी तरह उजागर किया है कि यह फिल्म रेखा और राकेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2014 4:08 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने सोमवार को अपनी आने वाली फिल्म "खूबसूरत" का ट्रेलर जारी किया. फिल्म में मुख्य नायक की भूमिका में पाकिस्तानी अभिनेता अफजल खान नजर आएंगे. सोनम का कहना है कि इस फिल्म में फिल्म के निर्देशक और निर्माता ने उन्हें पूरी तरह उजागर किया है कि यह फिल्म रेखा और राकेश रोशन अभिनीत सफल फिल्म "खूबसूरत" (1980) का रीमेक है.

इसका निर्देशन शशांक घोष और निर्माण सोनम की बहन रिया ने किया है.

सोनम ने ट्रेलर लांच के मौके पर संवाददाताओं को बताया, ""फिल्म के सेट पर कोई दिक्कत नहीं हुई क्योंकि रिया, शशांक और लेखिका (इंदिरा बिष्ट) मुझे अच्‍छी तरह से जानते थे और उन्होंने मेरे व्यक्तित्व के प्रत्येक भाग को फिल्म में बहुत ही बेहतरीन तरीके से उजागर किया है." सोनम ने हाल में "रांझना" और "भाग मिल्खा भाग" सरीखी सफल फिल्में दीं. उनकी अंतिम रिलीज "बेवकूफियां" थी, जो असफल रही.

Next Article

Exit mobile version