नसीरुद्दीन ने ‘मॉब लिंचिंग” पीड़ितों के परिवारों के प्रति एकजुटता जतायी

मुंबई : बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने देश में भीड़ द्वारा पीट-पीटकर मार डाले गए व्यक्तियों के परिवार के सदस्यों के प्रति रविवार को एकजुटता जतायी. शाह ने यहां दादर में ‘स्टेट कंप्लिसिटी इन हेट क्राइम्स’ विषयक पर एक राष्ट्रीय सम्मेलन में कहा कि भीड़ द्वारा पीट पीटकर मार डालने की घटनाओं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2019 7:47 AM

मुंबई : बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने देश में भीड़ द्वारा पीट-पीटकर मार डाले गए व्यक्तियों के परिवार के सदस्यों के प्रति रविवार को एकजुटता जतायी. शाह ने यहां दादर में ‘स्टेट कंप्लिसिटी इन हेट क्राइम्स’ विषयक पर एक राष्ट्रीय सम्मेलन में कहा कि भीड़ द्वारा पीट पीटकर मार डालने की घटनाओं के पीड़ित लोगों के परिवारों से काफी दर्द झेला है.

कार्यक्रम का आयोजन ‘डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन आफ इंडिया’ द्वारा किया गया था. उन्होंने कहा, ‘‘मैं उनके (पीड़ितों के परिवारों) के साथ इस कार्यक्रम में होने में गर्व महसूस करता हूं और उनके साहस को सलाम करता हूं. उन्होंने अपने जीवन में हमसे कहीं अधिक मुश्किलों का सामना किया है. हमने उनकी मुश्किलों का दो प्रतिशत भी सामना नहीं किया है.”

अभिनेता ने कहा कि उनकी टिप्पणियों के लिए अक्सर उनकी आलोचना की जाती है. उन्होंने कहा, ‘‘कुछ मुझे देशद्रोही कहते हैं, कुछ मुझे पाकिस्तान जाने के लिए कहते हैं. यद्यपि ये ताने भीड़ के हमले का सामना करने वाले लोगों के दर्द की तुलना में कुछ भी नहीं है.” उन्होंने कहा, ‘‘मेरी सहानुभूति और मेरा साथ हमेशा इन लोगों के साथ रहेगा.”

Next Article

Exit mobile version