Emraan Hashmi लेकर आ रहे हैं एक और Horror फिल्म, शुरू की Ezra की शूटिंग

मुम्बई : अभिनेता इमरान हाशमी इन दिनों मॉरीशस में हॉरर फिल्म ‘एज्रा’ की शूटिंग में मशरूफ हैं. फिल्म निर्माताओं ने गुरुवार को यह घोषणा की. यह मलयालम फिल्म की रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में थे. टी-सीरीज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, इमरान हाशमी अभिनीत हमारी आने वाली ‘एज्रा’ की शूटिंग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2019 5:33 PM

मुम्बई : अभिनेता इमरान हाशमी इन दिनों मॉरीशस में हॉरर फिल्म ‘एज्रा’ की शूटिंग में मशरूफ हैं. फिल्म निर्माताओं ने गुरुवार को यह घोषणा की.

यह मलयालम फिल्म की रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में थे. टी-सीरीज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, इमरान हाशमी अभिनीत हमारी आने वाली ‘एज्रा’ की शूटिंग मॉरीशस में शुरू. पहला दिन शूटिंग का मुहूर्त. जय कृष्णन इसका निर्देशन कर रहे हैं.

जय कृष्णन ने ही 2017 में आयी मूल फिल्म का निर्देशन किया था. आदित्य चौकसी और संजीव जोशी इसके सह-निर्माता हैं.

मलयालम फिल्म ‘इज्रा’ साल 2017 में रिलीज हुई थी ये एक हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म थी. इस फिल्म में दिखाया गया है कि वो एक ऐसा शैतान होता है जिसे नये-नये शरीर की जरूरत होती है.

साथ ही, फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि इस आत्मा को मारा नहीं जाता सिर्फ डिबुक बॉक्स में बंद किया जाता है. इससे पहले इमरान हाशमी भूत और आत्मा पर आधारित ऐसी तीन फिल्में कर चुके हैं. इनमें ‘डायन’, ‘राज : द मिस्ट्री कन्टिन्यूज’ और ‘राज 3’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version