”हाउसफुल 3” में अक्षय, रीतेश और अभिषेक साथ साथ

निर्देशक साजिद खान फिल्‍म ‘हमशक्‍ल’ के बाद अब ‘हाउसफुल 3’ लेकर आ रहें है. ‘ हाउसफुल 3’ में साजिद अपने साथ नए कलाकारों को जोड रहें है. फिल्‍म में अक्षय कुमार, रीतेश देशमुख और अभिषेक बच्‍चन तो हैं ही. वहीं जॉन अब्राहम के बदले अर्जुन रामपाल को लिया गया है. हाउसफुल की तीसरी किस्‍त को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2014 1:05 PM

निर्देशक साजिद खान फिल्‍म ‘हमशक्‍ल’ के बाद अब ‘हाउसफुल 3’ लेकर आ रहें है. ‘ हाउसफुल 3’ में साजिद अपने साथ नए कलाकारों को जोड रहें है. फिल्‍म में अक्षय कुमार, रीतेश देशमुख और अभिषेक बच्‍चन तो हैं ही. वहीं जॉन अब्राहम के बदले अर्जुन रामपाल को लिया गया है.

हाउसफुल की तीसरी किस्‍त को साजिद और भी बढिया तरीके से दर्शकों के सामने प्रस्‍तुत करना चाहते है. 12 साल के बाद एक बार फिर अक्षय कुमार, अभिषेक बच्‍चन के साथ ‘हाउसफुल 3’ में नजर आएंगे. इससे पहले ये दोनो स्‍टार फिल्‍म ‘हां मैंने भी प्‍यार किया’ में नजर आए थे. इस फिल्‍म में करिश्‍मा कपूर ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

‘हाउसफुल 3’ में अक्षय, रीतेश और अभिषेक अपने अभिनय से दर्शको को हंसाते नजर आएंगे. जहां अभिषेक ने फिल्‍म कॉमेडी फिल्‍म ‘दोस्‍ताना’ और ‘बोल बच्‍चन’ में लोगों को खूब हंसाया था, वहीं अक्षय और रीतेश भी कॉमेडी के खिलाडी है. फिलहाल ‘हाउसफुल 3’ के लिए हीरोइनों का नाम फाइनल नहीं किया गया है.

वैसे फिल्‍म के लिए सोनाक्षी सिन्‍हा और परिणिति चोपडा का नाम सामने आ रहा है लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है. इसके अलावा पिछले दोनो हाउसफुल में मिथुन चक्रवती, बोमन ईरानी, रणधीर कपूर और ऋषि कपूर ने भी बेहतरीन एक्टिंग की थी. इन कलाकारों की जगह साजिद किसे चुनते है यह भी एक बडी बात है. ”हाउसफुल 3” है तो दर्शक इन कलाकारों को भी देखना चाहेंगे.

Next Article

Exit mobile version