प्रियंका के लिए ”मेरीकॉम” बडी चुनौती

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्‍म ‘मेरीकाम’ में बॉक्‍सर का किरदार निभा रही प्रियंका चोपडा अपने इस कि‍रदार को जीवंत रुप देने के लिए कडी मेहनत कर रही हैं. ओलंपिक में कांस्‍य पदक जीतने वाली मुक्‍केबाज मेरीकॉम की तरह आक्रमक दिखने के लिए वह रात दिन मेहनत में लगी हुई हैं पीसी का कहना है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2014 12:07 PM

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्‍म ‘मेरीकाम’ में बॉक्‍सर का किरदार निभा रही प्रियंका चोपडा अपने इस कि‍रदार को जीवंत रुप देने के लिए कडी मेहनत कर रही हैं. ओलंपिक में कांस्‍य पदक जीतने वाली मुक्‍केबाज मेरीकॉम की तरह आक्रमक दिखने के लिए वह रात दिन मेहनत में लगी हुई हैं

पीसी का कहना है कि मेरीकॉम का किरदार निभाना उनके लिए आसान नहीं था. फिल्‍म का पोस्‍टर रीलीज कर दिया गया है जिसमें वह आक्रमक अंदाज में दिख रही हैं. फिल्म के पोस्टर में प्रियंका की देखकर हर कोई हैरान है. प्रियंका ने हाल ही में कहा था कि यह सब उनके ट्रेनिंग का कमाल है.

इसके साथ ही वह मेरीकॉम से भी मिली थीं. प्रियंका का कहना है कि ‘मेरीकॉम’ हर उस लडकी की कहानी है जो कुछ बडा करना चाहती है फिल्‍म का हर एक सीन प्रेरणादायक है. यह यकीन दिलाती हूं कि हर एक सीन आपके दिल पे दस्‍तक देगा.

पिगी चाप्‍स ने कहा कि इस फिल्‍म के लिए उन्‍होंने अपना खून, पसीना, दिल और आत्‍मा दे दिया है. अब आगे आप सभी का निर्णय है. यह फिल्‍म इस साल सितंबर में सभी सिनेमाघरों देखने को मिलेगी.

Next Article

Exit mobile version