टीम इंडिया ने देखी सलमान की फिल्‍म ”भारत”, दबंग खान ने दिया ऐसा रियेक्‍शन

सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ बॉक्‍स ऑफिस पर तबाड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्‍म ने सात दिनों में 167.60 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्‍म का जलवा देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखने को मिल रहा है. दबंग खान की इस फिल्‍म पर लोग जमकर प्‍यार बरसा हैं. भारत का क्रेज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 12, 2019 12:31 PM

सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ बॉक्‍स ऑफिस पर तबाड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्‍म ने सात दिनों में 167.60 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्‍म का जलवा देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखने को मिल रहा है. दबंग खान की इस फिल्‍म पर लोग जमकर प्‍यार बरसा हैं. भारत का क्रेज भारतीय क्रिकेट टीम पर भी देखने को मिल रहा है. महेंद्र सिंह धौनी सहित भारतीय टीम के दूसरे खिलाडियों ने सलमान की फिल्‍म ‘भारत’ देखी. केदार जाधव ने फिल्‍म देखने के बाद खिलाडियों के साथ एक फोटो शेयर की है.

इस तसवीर में एम एस धौनी, केदार जाधव, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, एसडी धवन और शिखर धवन नजर आ रहे हैं. हालांकि इस ग्रुप में भारतीय क्रिकेट कप्‍तान विराट कोहली नजर नहीं आ रहे हैं. टीम इंडिया के धुरंधरों ने नॉटिंघम में यह फिल्म देखी.

इस तसवीर पर अब सलमान खान का रियेक्‍शन सामने आया है. उन्‍होंने लिखा,’ भारत की टीम को #Bharat को पसंद करने के लिए धन्‍यवाद… शुक्रिया भाईयों इंग्‍लैंड में भारत फिल्‍म देखने के लिए. आनेवाले मैचों के लिए ढेरों शुभकानायें. पूरा भारत आपके साथ है…भारत जीतेगा.’ सलमान खान का रियेक्‍शन भी खूब वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि भारत को रिलीज हुए अभी सिर्फ सात बीते हैं. फिल्‍म ने 167.60 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्‍म को ओवरऑल कलेक्‍शन 250 करोड़ के पार पहुंच चुका है. फिल्‍म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और तब्‍बू मुख्‍य भूमिका में हैं.

Next Article

Exit mobile version