रितिक रोशन के साथ आलिया भट्ट की पुरानी तसवीर वायरल, बेहद क्‍यूट लग रही हैं एक्‍ट्रेस

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रितिक रोशन और अभिनेत्री आलिया भट्ट अभी तक किसी भी फिल्‍म में साथ नजर नहीं आये हैं. हालांकि आलिया, शाहरुख खान, शाहिद कपूर और रणदीप हुड्डा जैसे एक्‍टर्स के साथ नजर आ चुकी हैं. वे जल्‍द ही सलमान खान के साथ भी स्‍क्रीन शेयर करेंगी. लेकिन रितिक के साथ उनकी किसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 12, 2019 9:16 AM

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रितिक रोशन और अभिनेत्री आलिया भट्ट अभी तक किसी भी फिल्‍म में साथ नजर नहीं आये हैं. हालांकि आलिया, शाहरुख खान, शाहिद कपूर और रणदीप हुड्डा जैसे एक्‍टर्स के साथ नजर आ चुकी हैं. वे जल्‍द ही सलमान खान के साथ भी स्‍क्रीन शेयर करेंगी. लेकिन रितिक के साथ उनकी किसी फिल्‍म के कोई आसार नहीं दिख रहे हैं. लेकिन हाल ही में रितिक और आलिया की एक पुरानी तसवीर वायरल हो रही है जिसमें एक्‍ट्रेस का लुक देखने लायक है.

यह थ्रोबैक तसवीर फिल्ममेकर और आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन की मां अनु रंजन ने शेयर की है. जिसमें रितिक के साथ छोटी आलिया समेत कई यंग टेलेंट नजर आ रहे हैं. इस फोटो को बेहद पसंद किया जा रहा है.

इस तसवीर में रितिक और आलिया के अलावा आकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन, डिजाइनर मसाबा गुप्‍ता और आलिया की बड़ी बहन शाहीन नजर आ रही हैं. हेयरबैंड लगाये आलिया भट्ट पोज देती नजर आ रही हैं और बेहद क्‍यूट भी लग रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रितिक जल्‍द ही फिल्‍म ‘सुपर 30’ में नजर आनेवाले हैं. यह फिल्‍म सुपर 30 कोचिंग सेंटर के संस्‍थापक आनंद कुमार पर बनी हैं. इस सेंटर में आईआईटी में जाने के इच्‍छुक समाज के पिछड़े और आर्थिक रूप से कमजोर स्‍टूडेंट्स को फ्री में कोचिंग दी जाती है. सुपर 30 इसी साल 12 जुलाई को रिलीज हो रही है.

वहीं, आलिया भट्ट इनदिनों ‘ब्राह्मास्‍त्र’ की शूटिंग कर रही हैं. इनदिनों ब्रह्मास्त्र की शूटिंग वाराणसी में चल रही है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में आलिया एक्‍टर रणबीर कपूर के साथ नजर आयेंगी. फिल्‍म में इन दो स्‍टार्स के अलावा अमिताभ बच्‍चन और मौनी रॉय भी नजर आयेंगे.

Next Article

Exit mobile version