काजल अग्रवाल का हॉट फोटोशूट, इस क्रिकेटर की हैं दीवानी

काजल अग्रवाल की खूबसूरत के लाखों दीवाने हैं. अजय देवगन के साथ फिल्‍म ‘सिंघम’ में नजर आनेवाली अभिनेत्री साउथ इंडस्‍ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी पहचान रखती हैं. काजल अग्रवाल एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्‍होंने बोल्‍ड फोटोशूट करवाया. ब्‍लैक आउटफिट्स में काजल बेहद हॉट एंड ब्‍यूटीफुल लग रही हैं. उन्‍होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 11, 2019 8:44 AM

काजल अग्रवाल की खूबसूरत के लाखों दीवाने हैं. अजय देवगन के साथ फिल्‍म ‘सिंघम’ में नजर आनेवाली अभिनेत्री साउथ इंडस्‍ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी पहचान रखती हैं. काजल अग्रवाल एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्‍होंने बोल्‍ड फोटोशूट करवाया. ब्‍लैक आउटफिट्स में काजल बेहद हॉट एंड ब्‍यूटीफुल लग रही हैं. उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकांउट पर इन तसवीरों को शेयर किया है.

काजल के लुक की बात करें तो वे ब्लैक कलर की फ्रिल ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है. इस लुक के साथ उन्‍होंने स्मोकी आइज और डार्क मेकअप के साथ गिल्टर लिपस्टिक से अपने लुक को कंप्‍लीट किया है. हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्‍होंने मैसी हाई बन बनाया हुआ था.

हाल ही में काल ने खुलासा किया था कि वो किसी एक्‍टर की नहीं, भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा की दीवानी है. काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है और अक्‍सर अपनी हॉट एंड बोल्‍ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. फैंस इंस्‍टाग्राम पर उनकी तसवीरें को खासा पसंद करते हैं.

बता दें कि, काजल ने साल 2004 में विवेक ओबेरॉय और ऐश्‍वर्या राय के साथ फिल्‍म क्‍यों से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. हालांकि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थी. काजल को बॉलीवुड में पहचान फिल्‍म ‘सिंघम’ से मिली. इस फिल्‍म में वे अजय देवगन संग रोमांस करती नजर आई थीं.

वर्कफ्रंट की बात करें, काजल अग्रवाल पिछली बार तेलुगू फिल्‍म सीता में नजर आई थीं. वे जल्‍द ही फिल्‍म ‘पेरिस-पेरिस’ में नजर आयेंगी. यह फिल्‍म कंगना रनौत की सुपरहिट फिल्‍म ‘क्‍वीन’ की तमिल रीमेक है. जिसका निर्देशन रमेश अरविंद कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version