सर्जरी के बाद ऐसी हो गईं काजोल की मां तनुजा की हालत, पहचानना हुआ मुश्किल

काजोल पिछले कुछ दिनों से बुरे हालातों से गुजरी हैं. 27 मई को उनके सुसर वीरू देवगन का निधन हो गया था. इसके बाद उनकी मां तनुजा मुखर्जी बीमार हो गई थीं. हाल ही में तनुजा की डायवर्टीकुलिटिस की सर्जरी हुई है जिसके बाद उनकी हालत में सुधार है. इस बीमारी में पाचन तंत्र के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 10, 2019 9:42 AM

काजोल पिछले कुछ दिनों से बुरे हालातों से गुजरी हैं. 27 मई को उनके सुसर वीरू देवगन का निधन हो गया था. इसके बाद उनकी मां तनुजा मुखर्जी बीमार हो गई थीं. हाल ही में तनुजा की डायवर्टीकुलिटिस की सर्जरी हुई है जिसके बाद उनकी हालत में सुधार है. इस बीमारी में पाचन तंत्र के छोटे पाउचों में सूजन या संक्रमण हो जाता है. सर्जरी के कई दिनों बाद काजोल ने अपनी मां के साथ एक तसवीर शेयर की है जिसमें तनुजा बेहद कमजोर लग रही हैं.

इस तसवीर में काजोल ने मां के कंधे पर सिर रखा हुआ है, वहीं तुनजा बेटी का साथ पाकर मुस्‍कुराती नजर आ रही हैं. तसवीर देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका वजन पहले के मुकाबले काफी कम हुआ है.

काजोल ने तसवीर शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ मैं सभी को बहुत-बहुत धन्‍यवाद देना चाहती हूं. जिन्‍होंने हमारे लिए प्रार्थना की. ये जो आप मुस्‍कुराहट देख रहे हैं न यही एक सच्‍चा आभार है.’

गौरतलब है कि तनुजा गुजरे जमाने की जानीमानी अभिनेत्री हैं. वे अभिनेत्री शोभना सामर्थ और प्रोड्यूसर कुमारसेन सामर्थ की बेटी हैं. तनुजा ने फिल्‍ममेकर शोमू मुखर्जी से शादी की थी. हालांकि दोनों के रास्‍ते अलग हो गये थे. साल 2008 में शोमू को देहांत हो गया था. तनुता दिवंगत अभिनेत्री नूतन और फिल्ममेकर अयान मुखर्जी की बहन हैं.

तनुजा ने फिल्‍म ज्‍वेल थीफ, हाथी मेरे साथी, दो छोरे, इज्‍जत, प्रेम रोग और डेथ इन द गंज सहित कई अन्‍य चर्चित फिल्‍मों में काम किया है. इसके अलावा उनकी बंगाली फिल्‍म सोनार पहार, अंधा बिचार और अनुभव चर्चित‍ फिल्‍में हैं. काजोल के अलावा तनीषा मुखर्जी भी तनुजा की बेटी हैं.

Next Article

Exit mobile version