ब्‍वॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंध सकती हैं अंकिता लोखंडे!

बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे एक बार फिर सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार वे प्रोफेशनल लाईफ को लेकर नहीं बल्कि पर्सनल लाईफ को लेकर चर्चा में हैं. पिछले काफी दिनों से अभिनेत्री अपने ब्‍वॉयफ्रेंड विकी जैन संग रिलेश‍नशिप को लेकर लाइमलाइट में हैं. दोनों को कई मौकों पर एकसाथ देखा गया है. खबरों की मानें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2019 12:39 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे एक बार फिर सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार वे प्रोफेशनल लाईफ को लेकर नहीं बल्कि पर्सनल लाईफ को लेकर चर्चा में हैं. पिछले काफी दिनों से अभिनेत्री अपने ब्‍वॉयफ्रेंड विकी जैन संग रिलेश‍नशिप को लेकर लाइमलाइट में हैं. दोनों को कई मौकों पर एकसाथ देखा गया है. खबरों की मानें तो दोनों जल्‍द ही शादी का प्‍लान बना रहे हैं. इसके अलावा इस कपल ने मुंबई में एक फ्लैट भी खरीद लिया है.

Bollywood Bubble ने सूत्र के हवाले से लिखा,’ विकी जैन के साथ अंकिता काफी खुश हैं और दोनों जल्‍द ही शादी कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि दोनों इसी साल दिसंबर या फिर अगले साल जनवरी में शादी कर सकते हैं. हालांकि शादी की डेट फाइनल नहीं हो पायी है.

पिछले दिनों अंकिता ने एक पार्टी के दौरान कैमरे के सामने विकी को किस कर लिया था. इस वीडियो को उन्‍होंने शेयर भी किया था. हालांकि अंकिता और विकी की तरफ से शादी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

बता दें कि अंकिता लोखंडे दो साल पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रही थीं. लेकिन किसी वजह से दोनों का अलगाव हो गया. विकी, सुशांत और अंकिता के कॉमन फ्रेंड हैं.

अंकिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे कंगना रनौत की फिल्‍म ‘मणि‍कर्णिका’ में नजर आई थी. इस फिल्‍म में उनकी एक्‍टिंग को बेहद पसंद किया गया था.

Next Article

Exit mobile version