फिल्‍मों के बाद अब फिल्‍मों में डेब्‍यू करेंगी करीना कपूर

करीना कपूर इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म गुड न्‍यूज को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं. इस फिल्‍म में वे लंबे समय बाद फिर अक्षय कुमार के साथ नजर आनेवाली हैं. करीना कपूर ने साल 2000 में बॉलीवुड में कदम रखा था. अपने फिल्‍म करियर में करीना ने कई हिट फिल्‍में दी हैं और अपनी दमदार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 11, 2019 11:35 AM

करीना कपूर इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म गुड न्‍यूज को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं. इस फिल्‍म में वे लंबे समय बाद फिर अक्षय कुमार के साथ नजर आनेवाली हैं. करीना कपूर ने साल 2000 में बॉलीवुड में कदम रखा था. अपने फिल्‍म करियर में करीना ने कई हिट फिल्‍में दी हैं और अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई है. बड़े पर्दे पर कमाल दिखाने के बाद करीना अब छोटे पर्दे पर इंट्री करने जा रही हैं. टीवी एक्‍टर धीरज धूपर ने इस बात को कंफर्म किया है.

पिंकविला से बात करते हुए धीरज ने कंफर्म किया है कि करीना कपूर डांस रियेलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ को जज करती नजर आयेंगी. उन्‍होंने करीना के बारे में बात करते हुए कहा कि वो इस शो को लेकर काफी उत्‍साहित हैं.

धीरज इस शो को होस्‍ट करते दिखाई देंगे. उन्‍होंने कहा, मैं उनके सामने शो को होस्‍ट करने आर उनके बारे में कुछ बातें कहने का इंतजार कर रहा हूं. उनके साथ स्‍टेज शेयर करने को लेकर मैं काफी उत्‍साहित हूं.’

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही उन्‍होंने अपनी फिल्‍म ‘गुड न्‍यूज’ की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्‍म के अलावा वे फिल्‍म ‘इंग्लिश मीडियम’ में इरफान खान संग नजर आयेंगी. ‘इंग्लिश मीडियम’ के डायरेक्‍टर होमी अदजानिया होंगे और दिनेश विजान इसके प्रोड्यूसर होंगे. यह फिल्‍म साल 2017 की फिल्‍म ‘हिंदी मीडियम’ की रीमेक होगी.

करीना कपूर, करण जौहर की फिल्‍म तख्‍त में भी दिखाई देंगी. इस फिल्‍म में करीना के अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, विक्‍की कौशल और भूमि पेडनेकर नजर आयेंगी.

Next Article

Exit mobile version