”झलक दिखला जा” के सेट पर ”बॉबी जासूस”

मुंबई:इनदिनों अभिनेत्री विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म ‘बॉबी जासूस’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं.विद्या फिल्म का प्रमोशन करने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर भी एक अलग लुक में दिखाई दीं. इस सिलसिले में हैं. जयपुर से उनका कुछ अलग ही लगाव है. उन्होंने अपनी पुरानी यादों को साझा करते हुए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 2, 2014 11:33 AM

मुंबई:इनदिनों अभिनेत्री विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म ‘बॉबी जासूस’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं.विद्या फिल्म का प्रमोशन करने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर भी एक अलग लुक में दिखाई दीं.

इस सिलसिले में हैं. जयपुर से उनका कुछ अलग ही लगाव है. उन्होंने अपनी पुरानी यादों को साझा करते हुए बताया कि जयपुर से उनका लगाव काफी है.उन्होंने कहा मुझे हाथी काफी पसंद हैं. जब मैं फिल्म एकलव्य की शूटिंग के सिलसिले में जयपुर में थी तो मैं रोज सुबह हाथियों के झुंड को अम्बर जंगल की ओर जाते देखती थी यह दृश्‍य मुझे काफी सुकून देता था.

मैं रोज उन्हें बिस्कीट और केला खिलाती थी लेकिन उनमें से एक छोटा सा हाथी का बच्चा था जो खाने को इगनोर कर मेरी कार की ओर चला जाता था. लेकिन आज मैं हाथियों को रोड पर नहीं देख पा रही हूं.

''झलक दिखला जा'' के सेट पर ''बॉबी जासूस'' 2


यह मेरे लिए काफी कष्‍टदायक है. मैं जानती हूं कि गर्मी के कारण वे नहीं दिख रहे हैं. गौरतलब है कि फिल्‍म बॉबी जासूस में वि द्या एक महिला जासूस की भूमिका में दिखेंगी. फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कई राज्यों का भ्रमण कर चुकीं हैं.

गुजरात में जब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वेष धारण करने का निर्णय लिया तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया जिसके बाद उनको अपना कार्यक्रम टालना पड़ा. वहीं एक भि खारी का वेष धारण करके वि द्या ने ऋतिक रौशन को चक्कर में डाल दिया था.

Next Article

Exit mobile version