बॉलीवुड सितारों के साथ पीएम मोदी ने गर्मजोशी के साथ की मुलाकात, देखें तस्वीरें

मुंबई : देश के पहले भारतीय राष्ट्रीय सिने संग्रहालय (एनएमआईसी) का उद्घाटन शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया. उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने बी टाउन के सितारों से भी काफी गर्मजोशी के साथ मुलाकात की. इस दौरान उनकी काफी तस्वीरें सितारे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जिनपर पीएम खुद प्रतिक्रिया दे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2019 10:30 AM

मुंबई : देश के पहले भारतीय राष्ट्रीय सिने संग्रहालय (एनएमआईसी) का उद्घाटन शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया. उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने बी टाउन के सितारों से भी काफी गर्मजोशी के साथ मुलाकात की. इस दौरान उनकी काफी तस्वीरें सितारे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जिनपर पीएम खुद प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यह बताने की जरूरत नहीं कि काफी बॉलीवुड फिल्म मेकर और सितारे पीएम मोदी के फैंस हैं. ऐसे में उन्होंने पीएम के साथ सेल्फी का मौका नहीं गंवाया. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ की. ऑस्कर विनर संगीतकार एआर रहमान के साथ भी पीएम मोदी की तस्वीर सोशल मीडिया पर मौजूद है.

फिल्म मेकर एकता कपूर ने पीएम मोदी के साथ पिता जितेन्द्र की तस्वीर को शेयर करते हुए बताया की ये उनके पापा के लिए फैंम मूमेंट है. वो पीएम मोदी के बड़े फैन हैं.

यहां चर्चा कर दें कि शनिवार के इस कार्यक्रम में मनोज कुमार, आमिर खान, ए.आर. रहमान, आशा भोसले, पंडित शिवकुमार शर्मा, रणधीर कपूर, करण जौहर, मधुर भंडारकर, किरण शांताराम, बोनी कपूर, डेविड धवन, रोहित शेट्टी, वहीदा रहमान, जितेंद्र कपूर और आशा पारेख सहित कई बलीवुड हस्तियां मैजूद थीं.

Next Article

Exit mobile version