खबर पक्की है! मलाइका और अर्जुन का चल रहा है अफेयर, फिट एक्ट्रेस ने कह दी ये बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर लगातार ही मीडिया में बनी हुईं हैं. अमूमन दोनों स्टार्स साथ में डेट पर नजर आ ही जाते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि मलाइका तो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ शो में भी अर्जुन कपूर पहुंचे थे जहां वे मलाइका का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2018 8:40 AM

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर लगातार ही मीडिया में बनी हुईं हैं. अमूमन दोनों स्टार्स साथ में डेट पर नजर आ ही जाते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि मलाइका तो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ शो में भी अर्जुन कपूर पहुंचे थे जहां वे मलाइका का हाथ पकड़े हुए दिखे.

जी हां… और इसी के बाद से ही उनके अफेयर की खबरों को जोर मिल गया था. अब तक तो दोनों ने ही अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन हाल ही में मलाइका से जब अर्जुन और उनके रिश्ते के संबंध में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं बैलेंस करना जानती हूं और जब मुझे न कहना होगा तो मैं कह दूंगी.

जब मीडिया ने मलाइका से पूछा कि उन्होंने किस तरह से इन चीजों को मैनेज किया तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि मेरे दोस्तों, परिवार और योगा ने उस वक्त मेरा साथ दिया. सुनने में आया है कि मलाइका और अर्जुन कपूर के रिश्ते को कपूर खानदान ने भी स्वीकार कर लिया है और ऐसा भी कहा जा रहा है कि साल 2019 में दोनों शादी कर सकते हैं. हालांकि अब तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Next Article

Exit mobile version