VIDEO: दीपिका पादुकोण की रिसेप्‍शन वाली ड्रेस है बेहद खास, बनाने में लगे हैं 16000 घंटे !

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन दिया. इस मौके पर दीपिका और रणवीर रॉयल लुक में नजर आये और दोनों ने कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट पहने थे. अभिनेत्री ने अबु जानी और दीपक खोंसला का डिजायन किया हुआ आउटफिट पहना था. वहीं रणवीर रोहित बल के आउटफिट में नजर आये. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 30, 2018 1:31 PM

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन दिया. इस मौके पर दीपिका और रणवीर रॉयल लुक में नजर आये और दोनों ने कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट पहने थे. अभिनेत्री ने अबु जानी और दीपक खोंसला का डिजायन किया हुआ आउटफिट पहना था. वहीं रणवीर रोहित बल के आउटफिट में नजर आये. दोनों ही इस ड्रेसअप में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. सोशल मीडिया पर इस रिसेप्‍शन का साथ-साथ इस जोड़े का आउटफिट भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

दीपिका पादुकोण रिसेप्‍शन में ऑफ व्‍हाइट कलर का आउटफिट पहनकर पहुंची थी जिसपर गोल्‍डन कलर की हैवी कारीगरी की गई थी. वहीं रणवीर भी ऑफ व्‍हाइट कलर की शेरवानी में नजर आये.

दीपिका अबू जानी और संदीप खोसला की ड्रेस में बेहद आकर्षक लग रही थीं. ड्रेस के साथ उन्‍होंने हैवी ज्‍वैलरी भी कैरी किया था. अब दीपिका की ड्रेस का मेकिंग वीडियो सामने आया है. यह वीडियो अबू जानी और संदीप खोसला ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्‍होंने इस वीडियो में बताया है कि यह खूबसूरत ड्रेस कैसे बनी.

डिजायनर ने यह बताया कि इस ड्रेस को पूरा करने में अलग-अलग कारीगरों ने काम‍ किया है. सभी कारीगरों के कुल घंटे को जोड़ा जाये तो इस तैयार होने में 16000 घंटे लगे. उन्‍होंने यह भी बताया कि, हमने खास तौर से इस ड्रेस के लिए ज्वैलरी भी डिजायन किया है.

पार्टी अभी बाकी है

दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी की थी. इसके कुछ दिन बाद बेंगलुरू में रिसेप्‍शन पार्टी दी थी. दीपिका के होमटाउन में हुई इस पार्टी में करीबी रिश्‍तेदार, खेल जगत की हस्तियां और टॉलीवुड के खास लोग शामिल हुए थे. वहीं 28 नवंबर को आयोजित की गई रिसेप्‍शन पार्टी में करीबी रिश्‍तेदार शामिल हुए थे. अब बॉलीवुड की ये चर्चित जोड़ी 1 दिसंबर को मुंबई में ही एक और ग्रैंड रिसेप्‍शन पार्टी देनेवाले हैं. इस पार्टी में बी-टाउन के कई बड़े चेहरे शामिल हो सकते हैं.

‘3 साल पहले ही शादी करना चाहता था’

फिल्‍मफेयर को दिये एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने खुलासा किया,’ हम 6 सालों तक रिलेशनशिप में रहें. इस दौरान मुझे एहसास हुआ कि ये ही वो लड़की है जिससे मैं शादी करना चाहता हूं. मैं पिछले तीन सालों से शादी के बारे में सोच रहा था. सिर्फ दीपिका के हां का इंतजार था. मैंने सोचा था कि जैसे ही वो हां करेगी मैं बिना वक्‍त गंवाये शादी कर लूंगा.’

Next Article

Exit mobile version