निक जोनास को इस नाम से पुकारती हैं प्रियंका चोपड़ा, ये है वजह

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी के लिए जोधुपर पहुंच चुके हैं. दोनों यहां के उमैद भवन में सात फेरे लेंगे. गुरुवार सुबह प्रियंका और निक को उनकी टीम के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया. एयरपोर्ट पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और परिवार के सदस्‍य भी नजर आये. शादी की रस्‍मों की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 30, 2018 10:04 AM

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी के लिए जोधुपर पहुंच चुके हैं. दोनों यहां के उमैद भवन में सात फेरे लेंगे. गुरुवार सुबह प्रियंका और निक को उनकी टीम के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया. एयरपोर्ट पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और परिवार के सदस्‍य भी नजर आये. शादी की रस्‍मों की शुरुआत बुधवार को प्रियंका चोपड़ा के घर पर गणपति पूजन का आयोजन किया गया था. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि उन्‍होंने निक जोनास को एक निक नेम दिया है.

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वो निक जोनास को ‘ओल्‍ड मैन जोनास’ कहकर पुकारती हैं. ‘देसी गर्ल’ ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो निक को इस नाम से क्‍यों पुकराती है.

प्रियंका ने बताया,’ एक बार वे निक कि साथ लॉस एंजिलिस में डेट पर गई थीं. जब दोनों साथ में थे तो निक ने प्रियंका से कहा,’ मुझे पसंद है कि तुम जिस तरह से दुनिया को देखती हो. मुझे तुम्‍हारा नजरिया पसंद है.’

‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ अभिनेत्री ने बताया कि, एक लड़की के तौर पर मैं यही कहना चाहूंगी कि मुझे कोई भी ऐसा शख्‍स नहीं मिला जो यह कहता है कि तुम्‍हारा महत्‍वाकांक्षी होना मुझे पसंद है. हमेशा उलटा ही हुआ है. साफ है कि प्रियंका को निक जोनास का यह स्‍वभाव अच्‍छा लगा कि उनका स्‍वभाव निक को पसंद है. निक भले की उनसे उम्र में छोटे हैं लेकिन मैच्‍योरिटी के मामले में ज्‍यादा है.

बताया जा रहा है कि शादी हिंदू और क्रिश्चयन रीति-रिवाज से शादी करेंगे. इस बारे में एक्‍ट्रेस ने कहा,’ दोनों पूरी तरह अलग संस्‍कृतियां और धर्म है और दोनों की खूबसूरती है. हमारे दिलों में उनके लिए बहुत सारा प्‍यार और अपनापन है. निक जोनास की मां को लगता है कि वे पिछले जन्‍म में भारतीय थीं.

Next Article

Exit mobile version