श्रद्धा कपूर एक विलेन के प्रमोशन में व्यस्त

मुंबई:अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म एक विलेन को लेकर काफी उत्साहित है. वह इसके प्रमोशन में इन दिनों काफी व्यस्त है. उनके साथ फिल्‍म के हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा भी फिल्‍म एक विलेन के प्रमोशन में व्यस्त हैं. पहले वे जयपुर में अब कोलकाता में प्रमोशन कर रहे हैं. इस गर्म मौसम में फिल्म […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2014 8:48 AM

मुंबई:अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म एक विलेन को लेकर काफी उत्साहित है. वह इसके प्रमोशन में इन दिनों काफी व्यस्त है. उनके साथ फिल्‍म के हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा भी फिल्‍म एक विलेन के प्रमोशन में व्यस्त हैं. पहले वे जयपुर में अब कोलकाता में प्रमोशन कर रहे हैं.

इस गर्म मौसम में फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त होना दि खाता है कि वह एक विलेन को उन्हें कितनी उम्मीदें हैं. श्रद्धा अपने ट्विटर अकाउंट में इस फिल्‍म के पोस्टर और अपनी एक्टिविटी शेयर करतीं नजर आतीं हैं.

उल्लेखनीय है की श्रद्धा ने अपनी पहली फिल्म आशिकी 2 में अपने अभिनय का लोहा मनवाया था. इस फिल्म ने कमाई के सारे रिकार्ड भी तोड़े थे. वहीं अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो उनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी इयर ने भी सफलता के झंडे गाड़े थे.अब ऐसे में देखना है कि दोनों की यह जोड़ी अगली फिल्म एक वि लेन में क्या कमाल कर पाती है. हालांकि इस फिल्म के गाने युवाओं के जबान पर अभी से चढ़ चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version