”ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान” में ऐसा होगा अमिताभ बच्‍चन का लुक, यूजर्स ने कही ये बातें…

आमिर खान की मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ का मोशन पोस्‍टर जारी कर दिया गया है. इस पोस्‍टर में अमिताभ बच्‍चन समुद्री लुटेरे के अवतार में नजर आ रहे हैं. इस मोशन पोस्‍टर को देखकर फैंस झूम उठे हैं. अमिताभ बच्‍चन का लुक हैरान करनेवाला है और अब फैंस बाकी लोगों के लुक का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2018 2:25 PM

आमिर खान की मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ का मोशन पोस्‍टर जारी कर दिया गया है. इस पोस्‍टर में अमिताभ बच्‍चन समुद्री लुटेरे के अवतार में नजर आ रहे हैं. इस मोशन पोस्‍टर को देखकर फैंस झूम उठे हैं. अमिताभ बच्‍चन का लुक हैरान करनेवाला है और अब फैंस बाकी लोगों के लुक का इंतजार कर रहे हैं. फिल्‍म में अमिताभ और आमिर के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

फैंस को भी फिल्‍म का टीजर बेहद पसंद आया और वे जमकर इसकी तारीफ कर रहे हैं. इससे पहले फिल्‍म का लोगो दिखाया गया था और इसे भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.

फैंस आमिर खान के लुक का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं मि. परफेक्शनिस्ट ने लंबी-लंबी मूंछे भी बनाई है. एक यूजर ने लिखा,’ आपका कोई सानी नहीं. आपके दीवाने है हम. जो भी आपको रोल दिया जाता है आप उसमें खो जाते है. आपको प्रभु लम्बी उम्र दे.’ एक यूजर ने पूछा, ‘ ट्रेलर कब रिलीज होगा, अब और इंतजार नहीं होता.’

अब फैंस इस फिल्‍म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज किया जा स‍कता है क्योंकि इसी दिन यशराज की डेथ एनिवर्सरी है. इस फिल्‍म को यशराज बैनर के तहत बनाया गया है.

Next Article

Exit mobile version