बड़ी फिल्में झोली में आने से गदगद है मौनी, जानें क्या कहा

मुंबई : टेलीविजन की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार मौनी रॉय फिल्म गोल्ड से बालीवुड में अच्छी शुरुआत कर चुकी हैं. फिलहाल उनकी झोली में करण जौहर की ‘ब्रह्मास्त्र’ और जॉन अब्राहम के साथ रॉ: रोमियो अकबर वाल्टर जैसी बड़ी फिल्में भी हैं. 32 वर्षीय अभिनेत्री मौनी ने कहा कि मैं अपने जीवन के इस हिस्से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 26, 2018 12:52 PM

मुंबई : टेलीविजन की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार मौनी रॉय फिल्म गोल्ड से बालीवुड में अच्छी शुरुआत कर चुकी हैं. फिलहाल उनकी झोली में करण जौहर की ‘ब्रह्मास्त्र’ और जॉन अब्राहम के साथ रॉ: रोमियो अकबर वाल्टर जैसी बड़ी फिल्में भी हैं.

32 वर्षीय अभिनेत्री मौनी ने कहा कि मैं अपने जीवन के इस हिस्से को और आने वाले अवसरों को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मुझे ब्रह्मास्त्र और रॉ जैसी बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने का अवसर प्राप्त हुआ. मैं अच्छा काम करने की पूरी कोशिश करूंगी. मैंने दोनों फिल्मों ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ पर काम करना शुरू कर दिया है.”

यहां आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र में, वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम करेंगी. मौनी कहती हैं उन्हें टीवी अभिनेत्री होने पर गर्व है और भविष्य में यदि अच्छा काम मिला तो वह जरूर करेंगी. उन्होंने कहा कि मुझे अभिनय पसंद है. फिल्मों में अभिनय बस उसका एक विस्तृत रूप है. मेरे लिये फिल्म में एक अच्छी कहानी और भूमिका मायने रखती है. जो फिल्में मैं करूंगी उन्हें मैने नहीं चुना है बल्कि निर्माताओं ने मुझे इन फिल्मों के लिए चुना .”

नागिन सीरियल से लोकप्रियता हासिल कर चुकी मौनी ने कहा, अभी मेरे पास मेरी फिल्मों को पूरा करने के अलावा कुछ भी करने का समय नहीं है . ये काम पूरा होने के बाद मैं कुछ भी रोमांचक और चुनौतीपूर्ण काम करने के लिये तैयार हूं . एक अभिनेत्री के रूप में मेरा मुख्य काम अभिनय करना है .” छोटे पर्दे पर नौ वर्षों तक अभिनय का अनुभव होने के बाद भी ”गोल्ड” में काम करते हुये मौनी एक शुरुआती कलाकार जैसा महसूस कर रही थीं.

Next Article

Exit mobile version