काजोल के बारे में कुछ ऐसा कह गईं नेहा धूपिया

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म “हेलीकॉप्टर ईला” में काम कर रहीं अभिनेत्री नेहा धूपिया ने सह अभिनेत्री काजोल के बारे में कहा कि वह जब भी पर्दे पर आती हैं उसमें जान डाल देती हैं. प्रदीप सरकार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में 37 वर्षीया नेहा पद्मा नाम की ड्रामा प्रशिक्षक का किरदार निभा रही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2018 7:39 AM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म “हेलीकॉप्टर ईला” में काम कर रहीं अभिनेत्री नेहा धूपिया ने सह अभिनेत्री काजोल के बारे में कहा कि वह जब भी पर्दे पर आती हैं उसमें जान डाल देती हैं. प्रदीप सरकार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में 37 वर्षीया नेहा पद्मा नाम की ड्रामा प्रशिक्षक का किरदार निभा रही हैं. उन्होंने कहा काजोल अभिनय को एक ‘आसान’ काम बना देती हैं. इस फिल्म में उनके साथ रिद्धी सेन और तोता रॉय चौधरी भी हैं.

धूपिया ने एक बयान में कहा, “मुझे लगता है कि कुछ ही लोग हैं जो पर्दे पर नजर आने के लिए बने हैं और काजोल निश्चित ही उनमें से एक हैं. वह पर्दे पर जब भी आती हैं उसमें जान डाल देती हैं.’

उन्होंने कहा, ‘यह कहना सही नहीं होगा कि मैं उनकी प्रशंसक नहीं हूं. पूरे देश में या बॉलीवुड के साथ जुड़ाव महसूस करने वाला ऐसा कोई नहीं होगा जो काजोल का प्रशंसक न हो. वह कमाल हैं, वह खूबसूरत हैं और वह अभिनय को बहुत सरल बना देती हैं.’ फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी.

फिल्‍म का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है. ‘हेलीकॉप्टर ईला’ में काजोल अकेली मां और महत्वाकांक्षी सिंगर की भूमिका में हैं. यह फिल्‍म अजय देवगन और पेन इंडिया लिमिटेड के जयंतीलाल गाड़ा द्वारा सह निर्मित है.

Next Article

Exit mobile version