कैटरीना ने डाली सलमान-यूलिया के रिश्ते में दरार

मुंबई : आजकल सलमान और यूलिया के बीच कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ऐसी खबरें आ रही हैं . शायद कहीं न कहीं ये खबरें सही भी हैं क्योंकि सलमान तो कैटरीना को लेकर अमेरिका रवाना भी हो गए और यूलिया आईफा में सिर्फ एक गेस्ट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2018 8:09 AM

मुंबई : आजकल सलमान और यूलिया के बीच कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ऐसी खबरें आ रही हैं . शायद कहीं न कहीं ये खबरें सही भी हैं क्योंकि सलमान तो कैटरीना को लेकर अमेरिका रवाना भी हो गए और यूलिया आईफा में सिर्फ एक गेस्ट की भूमिका निभाने चली गयीं. खबरें चाहे जैसे भी आएं, लेकिन सलमान खान हमेशा लाइमलाईट में बने ही रहते हैं. अब देखिए न! इस बार वजह बन गई हैं यूलिया और कैटरीना.

दरअसल, ऐसी जानकारी मिल रही है कि यूलिया और सलमान में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई है जिसके बाद दोनों की राहें जुदा हो गई हैं. और ऐसा हम इस बिनाह पर भी कह रहे हैं कि सलमान का एक बार फिर से कैटरीना की तरफ झुकाव बढ़ता ही जा रहा है क्योंकि वो कैटरीना को लेकर ‘द-बंग टूर’ के लिए अमेरिका चले गए और यूलिया को अकेला ही छोड़ गए. भरी महफिल में भी यूलिया खुद को अकेला महसूस कर रही हैं.

अब अगर सब कुछ ठीक ही होता तो सलमान, यूलिया को भी अपने साथ अमेरिका ही ले जाते लेकिन ऐसा है बिल्कुल नहीं. दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. लेकिन इन सबमें अगर कोई बाजी मार गया तो वो हैं कैटरीना कैफ. वो एक बार फिर से टाइगर के प्यार में जोगन बनी बैठी हैं. और भई हो भी क्यों न! बॉलीवुड पर राज करने वाले सलमान खान जो उनके साथ हैं फिर किस बात का डर है उन्हें?

आईफा में अकेली पहुंचीं यूलिया

अब ऐसी उम्मीद तो शायद किसी को भी नहीं होगी कि उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर अकेले ही आईफा जैसे इतने बड़े समारोह में पहुंचें. सलमान खान का साथ तो यूलिया एक्सपेक्ट कर ही रही होंगी और उनके अलावा बॉलीवुड के सभी सितारे भी यही उम्मीद कर रहे होंगे लेकिन भरी महफिल में भी अकेली महसूस कर रही हैं यूलिया वंतूर. अब किया भी क्या जा सकता है भई! जब सलमान का दिल ही भटकता रहता है.

Next Article

Exit mobile version