Fanney Khan: भारतीय मैडोना के रूप ऐश्वर्या राय बच्चन की प्रस्तुती

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में एक ऐश्वर्या राय बच्चन इस हफ्ते एक सांग के लिए शूटिंग कर रही है जो उन्हें भारतीय मैडोना के रूप में दिखाएगी. ब्यूटी क्वीन को अतुल मांजरेकर के निर्देशक ‘फन्ने खां’ में सह-अभिनीत अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ एक ग्लैमरस गायक के रूप में देखा जाएगा. सांग अनुक्रम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2018 12:28 PM

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में एक ऐश्वर्या राय बच्चन इस हफ्ते एक सांग के लिए शूटिंग कर रही है जो उन्हें भारतीय मैडोना के रूप में दिखाएगी. ब्यूटी क्वीन को अतुल मांजरेकर के निर्देशक ‘फन्ने खां’ में सह-अभिनीत अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ एक ग्लैमरस गायक के रूप में देखा जाएगा.

सांग अनुक्रम के बारे में बात करते हुए, निर्देशक अतुल ने प्रमुख टैबलेट को बताया, "ऐश्वर्या एक विशाल पॉप आइकन है जो युवाओं में बेहद लोकप्रिय है. उनका करैक्टर एक शानदार डांसर और गायक का है जो बड़े स्तर पर प्रदर्शन करता है. उनके करैक्टर को देखते हुए, हमने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ में से एक कोरियोग्राफर फ्रैंक से संपर्क करने का फैसला किया हैं जो अंतरराष्ट्रीय लाइव शो करते हैं."
ट्रैक, फ्रैंक गॉटसन जूनियर द्वारा कोरियोग्राफ किया जाएगा, जिन्होंने बेयोन्से और रिहाना के साथ काम किया है. फ्रैंक के बारे में पूछे जाने पर, अतुल ने कहा, "फ्रैंक ऐश्वर्या के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं".
मांजरेकर ने कहा," हमने फिल्म के वास्तविक स्वर को रखा है और इस सांग को भी दर्शकों के पसंद के अनुसार कोरियोग्राफ किया जा रहा है".
‘फन्ने खां’ को राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने सह-निर्मित किया है और यह 3 अगस्त, 2018 को स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है. यह फिल्म बेल्जियम फिल्म ‘एवरीबॉडीज फेमस’ पर आधारित है जो वर्ष 2000 में रिलीज हुई थी.

Next Article

Exit mobile version